भ्रूण को कुत्तों ने नोच खाया:खाने के बाद मुंह में एक टांग लेकर इधर-उधर घूम रहा था कुत्ता; अवैध संबंध के चलते फेंकने की आशंका

धमतरी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोड के बीचोंबीच इस तरह पड़ मिला बच्चे का टांग। - Dainik Bhaskar
रोड के बीचोंबीच इस तरह पड़ मिला बच्चे का टांग।

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक भ्रूण (अर्धविकसित शिशु) को कुत्तों ने नोच खाया। लोगों को इस बात का पता तब चला जब लोगों ने कुत्तों को एक तालाब किनारे उस खाते हुए देखा। जिसके बाद एक कुत्ता उसका एक टांग लिए मोहल्ले की तरफ चला गया। यह देखकर सब दंग रह गए। फिर पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार सुबह करीब 10 बजे मकेश्वर वार्ड की है। मकई तालाब किनारे अर्धविकसित बच्चा झाड़ी में मिला, जिसे कुत्तों का झुंड खा रहा था। आसपास के लोगों ने कुत्तों को भगाया, तो एक कुत्ता टांग लेकर इधर-उधर भागने लगे। बाद में कुत्ता उसे बीच मोहल्ले में छोड़कर भाग गया। वो काफी देर तक मुंह में टांग लिए यहां वहां घूम रहा था।

घटना के बाद वार्ड पार्षद प्रकाश सिन्हा ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। टीआई भुनेश्वर नाग सहित अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। सड़क पर पड़े शिशु के टांग को अब पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस की टीम टांग को पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई है।
पुलिस की टीम टांग को पोस्टमॉर्टम के लिए ले गई है।

अवैध संबंध में भ्रूण फेंकने की आशंका

पुलिस अफसरों के मुताबिक अवैध संबंध के चलते अर्ध विकसित भ्रूण को फेंक दिया गया होगा, जिसके चलते आवारा कुत्तों ने बच्चे को नोच खाया। भ्रूण के पैर को देख कर 24 घंटे पुराना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस जांच के बाद ही इसका खुलासा होगा। बच्चे को किसने फेंका इसकी जांच की जा रही है।