पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:60 लाख के घोटाले में कोर्रा बैंक के पूर्व मैनेजर व चौकीदार गिरफ्तार, एक फरार

धमतरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भखारा पुलिस ने केस दर्ज कर की कार्रवाई

कोर्रा के बैंक में 60 लाख के घोटाले के मामले में बर्खास्त पूर्व मैनेजर व चौकीदार को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। दोनों की गिरफ्तारी की खबर के बाद भखारा निवासी तीसरा आरोपी फरार हो गया। चौथे आरोपी की मौत हो चुकी है। दोरों आरोपियों ने बिलासपुर हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी जो खारिज हाे गई है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेजा है। भखारा पुलिस के अनुसार कोर्रा जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के मैनेजर किशन चंद यादव गोकुलपुर निवासी ने 7 सितंबर को भखारा थाने में रिपोर्ट की। इसमें बताया कि किसानों का फर्जी हस्ताक्षर कर करीब 60 लाख का गबन 2007 से 2012 के बीच हुआ है। इस मामले में पुलिस ने बैंक के बर्खास्त मैनेजर कुमार दुबे (59) प्रोफेसर कॉलोनी रायपुर, राजकुमार उर्फ राजू भखारा, स्व. झाड़ूराम और चौकीदार रामकिशोर ध्रुव (45) गुजरा के खिलाफ केस दर्ज किया था।

फरार आरोपी की तलाश हो रही: थाना प्रभारी
टीआई कोमल नेताम ने बताया कि कोर्रा जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में करीब 60 लाख का घोटाला हुआ था। बैंक मैनेजर ने इसकी रिपोर्ट लिखवाई। जांच शुरू की, तो पता चला कि गिरफ्तारी से पहले आरोपी पूर्व बैंक मैनेजर कुमारदत्त दुबे व चौकीदार रामकिशोर ध्रुव ने 24 सितंबर को कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई। सभी की जमानत याचिका खारिज होने के बाद बिलासपुर हाईकोर्ट में दोनों आरोपी जमानत के लिए अर्जी लगाने वाले थे। 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। तीसरा फरार है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें