पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऐसा पहली बार:सरकार से मिली ट्राइसिकल पर पति-पत्नी घूम-घूम कर बेचते थे शराब, दोनों गए जेल

धमतरी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मगरलोड पुलिस ने आरोपियों से 107 पाव शराब जब्त की

पैर से दिव्यांग गणपत को समाज कल्याण विभाग से ट्राईसिकल मिली। इसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ उसमें शराब रखकर बेचने लगा। दिव्यांग पति के साथ महिला गांवों में घूम-घूमकर शराब बेचती थी। सूचना के बाद पुलिस ने दोनों को सेन्हाभाठा के पास पकड़ा। 107 पाव शराब जब्त की है। ऐसा पहला मामला है जब टाईसिकल पर गांव-गांव जाकर शराब बेची जा रही थी।

मगरलोड पुलिस के मुताबिक मंगलवार को सूचना मिली कि सेन्हाभाठा प्राथमिक स्कूल के पास महिला-पुरुष ट्राईसिकल में शराब रखकर बेच रहे है। पुलिस मौके पर गई ताे महिला अपने दिव्यांग पति को छोड़कर गांव की ओर जाने लगी। महिला पुलिस ने उसे पकड़ा। ट्राईसिकल में रखे सफेद रंग के थैला की तलाशी ली, तो शराब मिली। पकड़े जाने के बाद उन्हाेंने अपना नाम गणपत विश्वकर्मा व भानबाई विश्वकर्मा सेन्हाभाठा निवासी बताया। दोनों रिश्ते में पति-पत्नी है। पुलिस दोनों को थाने लेकर आई। दोनों पर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

पहले भी समझाया, दोबारा शिकायत पर गिरफ्तारी
मगरलोड टीआई प्रणाली वैद्य ने बताया कि गिरफ्तार दंपति के खिलाफ दोबारा शिकायत के बाद कार्रवाई की गई है। गणपत विश्वकर्मा पैर से दिव्यांग है, इसलिए उन्हें पहली शिकायत पर समझाइश देकर छोड़ दिया था। अब दोनों को गिरफ्तार किया। 107 पाव शराब भी जब्त की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें