पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच:महासमुंद में पकड़े गए लूट के आरोपियों से पूछताछ

धमतरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रांवा शराब दुकान में हुई थी 14.89 लाख की लूट, महासमुंद में लूट के बाद पकड़े गए हैं 6 आरोपी

महासमुंद के तुमगांव गाड़ाघाट के पास शराब दुकान में शनिवार को 11 लाख रुपए की लूट हुई थी। घटना के दूसरे दिन रविवार को लुटेरों का पर्दाफाश कर पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया। घटना में शामिल एक आरोपी पर धमतरी के रांवा में 14 सितंबर को हुई 14.89 लाख रुपए लूट पर संदेह है। धमतरी की साइबर टीम महासमुंद जाकर गिरफ्तार 6 लुटेरों से पूछताछ कर रही है। पकड़े गए आरोपियों का हाथ रांवा शराब दुकान लूट में था या नहीं, इसका खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है। रांवा देसी शराब दुकान में 14.89 लाख की लूट की वारदात 14 सितंबर को हुई है। पुलिस को आरोपियों का सुराग तक नहीं मिला है। 4 लुटेरों ने रांवा शराब दुकान में 1.45 से 2.15 बजे के बीच वारदात की है। दुकान में लगे कैमरे में यही समय दिख रहा है। वारदात के बाद लुटेरे 2 बाइक से भागे हैं। चारों लुटेरे कुर्रा, कोर्रा, भखारा के कोपेडीह, दुर्ग जिले के रानीतराई, जामगांव और रनचिराई होते आगे भागे है। सभी रास्ते के कैमरे पर लुटेरे 13 व 14 सितंबर की रात दिखे। इस घटना के ठीक 23 दिन बाद महासमुंद के तुमगांव गाड़ाघाट के पास शराब दुकान में शनिवार को 11 लाख रुपए की लूट हुई। गिरफ्तार 6 आरोपियों में से एक आरोपी का हुलिया धमतरी रांवा शराब दुकान में शामिल जैसा ही है। धमतरी पुलिस को संदेह है कि महासमुंद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए 6 लुटेरों ने ही रांवा शराब दुकान में लूट की है। जिस दिन धमतरी में लूट हुई, ठीक एक दिन पहले ही रायपुर के आरंग के शराब दुकान में भी लूट हुई थी। धमतरी और आरंग में हुई लूट का एक ही पैटर्न था। इसलिए धमतरी साइबर टीम के अलावा रायपुर के पुलिस अफसर भी महासमुंद में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

4 लुटेरों में से 2 काली और 2 सफेद टी-शर्ट पहने थे
रांवा शराब दुकान में हुई लूट का घटनाक्रम दुकान में लगे कैमरे के फुटेज में कैद हुआ है। इसमें लुटेरे गार्ड की गर्दन पर तलवार रखे नजर आए। चाराें की उम्र 25 से 30 साल के बीच है। पूरी याेजना के साथ वारदात काे अंजाम देते नजर आ रहे हैं। वारदात के समय शराब दुकान के अंदर लगे कैमरे में 2 लुटेरों का चेहरा एक साथ और 2 अन्य लुटेरे अलग-अलग नजर आए हैं। सभी ने अपनी पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर फेस मास्क लगाया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें