कलेक्टर ने कहा:धान के अवैध परिवहन को रोकने चेक पोस्ट पर चौकस निगरानी करें

धमतरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टोरेट सभाकक्ष में सुबह 11 बजे हुई समय सीमा की बैठक में कलेक्टर पीएस एल्मा ने चालू खरीफ विपणन वर्ष में समर्थन मूल्य पर की जा रही धान खरीदी को व्यवस्थित और सुचारू रूप से करने के निर्देश दिए हैं। इसके अनुसार जिले के सीमावर्ती राज्यों से अवैध तरीके से धान परिवहन ना किया जाए। जिले में बने पांचों चेक पोस्ट पर अवैध धान परिवहन पर सतत निगरानी की जाए। साथ ही सस्ती दवा दुकान धन्वंतरि के संबंध में जानकारी ली।

खेल अधिकारी ने बताया कि खेल अधोसंरचना के तहत जिले के सभी स्टेडियम और खेल मैदानों का जियो टैगिंग किया जाना है। इस पर कलेक्टर ने लोक निर्माण, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा संभाग को जल्द से जल्द उनके द्वारा निर्मित मिनी स्टेडियम और खेल मैदानों का जियो टैगिंग करने को कहा। युवा महोत्सव की तैयारियों का जायजा लेते हुए इसे सफलतापूर्वक संचालित करने कहा।

जिले में कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए संबंधित अनुविभागीय अधिकारी को अध्यक्ष, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायतों को नोडल और विकासखंड शिक्षा अधिकारियों को सहायक नोडल अधिकारी बनाया गया है। इस अवसर पर कलेक्टर ने समय सीमा के प्रकरणों की समीक्षा करते हुए उन्हें गुणवत्तापूर्वक समय पर निराकृत करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। बैठक में मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत प्रियंका महोबिया, अपर कलेक्टर दिलीप अग्रवाल, एडीएम ऋषिकेश तिवारी सहित जिला स्तरीय अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...