पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:दूसरी मंजिल से गिरा मजदूर सिर फटा, अस्पताल में मौत

धमतरी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगरी के गायत्री मंदिर मार्ग वार्ड 7 की घटना

निर्माणाधीन मकान में काम कर रहा एक मजदूर 2 मंजिल ऊंचे मकान से गिर गया। हादसे में मजदूर का सिर फटने से गंभीर हालत में इलाज कराने जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक फरसिया निवासी राहुल उर्फ नुमेश है, जो नगरी के बस स्टैंड स्थित एक भवन में मजदूरी कर रहा था। अस्पताल चौकी पुलिस के मुताबिक नगरी के गायत्री मंदिर मार्ग वार्ड 7 में एक भवन बना रहा है।

फरसिया निवासी राहुल उर्फ नुमेश (18) पिता डिगेश्वर साहू मजदूरी करता था। शुक्रवार शाम करीब 5 बजे सीढ़ी पर चढ़ते समय पैर फिसला और 2 मंजिल ऊंचाई से सीधे नीचे गिर गया। उनके साथ काम कर रहे अन्य मजदूर आनन-फानन में इलाज के लिए शासकीय अस्पताल नगरी ले गए।

मजदूर राहुल की हालत नाजुक होने से बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल धमतरी रेफर किया। रास्ते में दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। धमतरी पुलिस ने शून्य पर मर्ग दर्ज कर जांच के लिए नगरी थाने को डायरी भेजी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें