पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुसाइड़ का मामला:प्रेमी जोड़े ने लगा ली फांसी प्रेमिका की मौत, प्रेमी बचा

धमतरी20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक भागा, 4 दिन बाद लौटकर पुलिस को बताया

एक साथ खुदखुशी करने की ख्वाहिश लेकर चिटोद के युवक-युवती खिड़की टोला के जंगल मे फांसी पर झूल गए। आत्महत्या के इरादे से इस प्रेमी जोड़े में से युवती की मौत हो गई। प्रेमी बच गया। वह डर कर भाग गया। 4 दिन बाद लौटकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बालोद जिले के ग्राम चिटौद निवासी राकेश मंडावी और पूर्णिमा मंडावी दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना भी चाहते थे। दोनों एक ही गोत्र के होने के कारण परिवार वालों ने शादी से इंकार कर दिया। ऐसे में दोनों ने साथ जीने के बजाय एक साथ मरने का मन बना लिया।

दोनों 9 जुलाई को गंगरेल मानव वन से कुछ दूर खिड़की टोला के जंगल में गए। एक पेड़ में दोनों ने फांसी का फंदा लगाया और उसमें झूल गए। इस दौरान प्रेमिका की मौत हो गई, लेकिन प्रेमी युवक का फंदा टूट गया। फांसी का फंदा टूटने से प्रेमी नीचे गिर गया और दूसरी बार फांसी लगाने की कोशिश कर था।

इस बीच प्रेमिका को तड़पता हुआ देखकर उसका इरादा बदल गया। वह डर गया। वहां से भाग कर जगदलपुर चला गया। बुधवार को युवक राकेश मंडावी ने रुद्री थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। पुलिस तत्काल गई। बताया जा रहा है कि घटना को करीब 4 दिन होने से लाश सड़कर नीचे गिर गई थी।

खबरें और भी हैं...