पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:1 साल की बेटी को जहर दे मां ने खुद खाया, दोनों का इलाज जारी

धमतरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरूर ब्लाॅक की देवकाेट गांव की महिला ने अपनी सालभर की बेटी को जहर देखकर खुद भी जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। दोनों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। दोनों मां-बेटी की स्थिति गंभीर है। अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार देवकोट निवासी रोशन साहू की पत्नी नागेश्वरी (26) ने बुधवार सुबह आत्महत्या का प्रयास किया। उसने अपनी 1 साल की बेटी को जहर दिया और बाद में खुद भी जहर खा लिया। घटना के समय पति रोशन घर पर नहीं था। वह अाया अाैर घर के अंदर गया ताे पत्नी नागेश्वरी और सालभर की बेटी के मुंह से झाग निकलते देख घबरा गया। दोनों को 108 संजीवनी एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया। रोशन साहू ने पुलिस को बताया कि नागेश्वरी उसकी दूसरी पत्नी है। पहली पत्नी की मौत होने पर इसे पत्नी बनाकर लाया था।

तरसींवा में जहर खाकर युवती ने की खुदकुशी
अर्जुनी थाना क्षेत्र के तरसींवा निवासी कुसुम (22) पिता सुखदेव ने खुदकुशी कर ली। बताया कि कुसुम 14 सितंबर को जहर खा लिया था। शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार रात करीब 11 बजे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें