पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:मेकाहारा से जेल लाया गया नागू, काेराेना टेस्ट कराया

धमतरी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रात दाे बजे लाने पर जिपं सदस्य ने जताई आपत्ति

जिला अस्पताल में मेडिकल रिपाेर्ट सामान्य आने के बावजूद मेकाहारा में भर्ती कराए गए रेत माफिया नागू चंद्राकर काे वापस जिला जेल में लाया गया है। उसे मंगलवार की रात वापस लाया गया। बुधवार काे काेराेना टेस्ट कराने जिला अस्पताल लाया गया। रिपाेर्ट निगेटिव आई है। गिरफ्तार हाेने के बाद नागू चंद्राकर की यह चाैथी काेराेना जांच है। जेल में बंद विचाराधीन कैदी नागू चंद्राकर काे 9 सितंबर काे रायपुर इलाज के लिए ले जाया गया था। इस खबर काे भास्कर ने 12 सितंबर के अंक में प्रमुखता से प्रकाशित किया था। बताया था कि मेडिकल रिपाेर्ट सामान्य आने के बावजूद मेकाहारा में भर्ती कराया। इसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने इस पर आपत्ति जताई थी।

शाम 4 बजे गई गाड़ी रात 2 बजे वापस आई
इस बात पर जिला पंचायत सदस्य और खदान में मारपीट में पीड़ित खूबलाल ध्रुव ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि नागू चंद्राकर काे केंद्रीय जेल के माध्यम से मेकाहारा में भर्ती कराया गया था। उसे लाने के लिए जिला जेल से शाम 4 बजे गाड़ी गई। वापसी रात 2 बजे हुई। जबकि जेल से किसी काे भी सूर्य अस्त के बाद बाहर जाने की इजाजत नहीं हाेती है। ऐसे में आराेपी नागू चंद्राकर काे रात दाे बजे लाना संदेह पैदा करता है। रायपुर से यदि छह बजे भी गाड़ी निकली थी ताे उसे यहां 8 बजे आजाना था। नहीं आई। यानी बीच में आराेपी नागू चंद्राकर कहीं बीच में रुका रहा है। उनका आराेप है कि आराेपी चंद्राकर काे विशेष सुविधाएं दी जा रहीं हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें