पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

करेली बड़ी चौकी क्षेत्र की घटना, आरोपी गया जेल:लॉकडाउन में नहीं मिला काम, पैसे खत्म हुए ताे गांव में ही की चोरी, गिरफ्तार

धमतरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण राेकने जिले में 5 मई तक लॉकडाउन है। 25 दिन का लॉकडाउन लगने से मजदूर वर्ग को रोजी-रोटी के साथ परिवार चलाने में मुश्किल हाे रही है। भूखे मरने की नौबत आ रही है। खिसोरा के एक युवक ने पैसे खत्म हाेने पर खुद और परिवार का पेट भरने गांव के ही सेनानी भवन में चोरी की। 6 पंखे चुरा लिए। बेचने से पहले पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक खिसोरा के सरपंच गिरीश साहू ने 3 मई को चौकी करेली बड़ी में रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया कि खिसोरा के सेनानी भवन में लगे 4 सीलिंग पंखे, की चोरी हो गई। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की गांव में रहने वाले 24 साल के युवराज नागरची ने चोरी की है। पुलिस युवक के घर आई। उसे हिरासत में लिया। घर से 4 सीलिंग पंखे, उसमें लगी 12 पंखुड़ी व पेंचिस जब्त की।

घर पर रखा था सामान
गिरफ्तार चोर युवराज नागरची ने पुलिस को बताया कि वह मजदूर करता है। परिवार में माता-पिता के अलावा एक छोटा भाई है। युवराज बड़ा बेटा है। परिवार चलाने की जिम्मेदारी है। मजदूरी करता है। अचानक से लॉकडाउन हाेने के कारण भूखे मरने की नौबत अाग गई है। जेब में भी पैसे नहीं थे। काम भी नहीं था। ऐसे में 29-30 अप्रैल की रात सेनानी भवन में चोरी करने की याेजना बनाई। पंखे चुराकर बेचने के लिए अपने घर में रखे थे। ग्राहक ढूंढ रहा था, लेकिन लॉकडाउन होने से कोई ग्राहक नहीं मिल रहा था। सामान बेचने के लिए पड़ोसी गांव में जाकर ग्राहक तलाशने लाने वाला था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें