प्यार के जाल में फंसाकर अश्लील वीडियो बनाया:फिर किया वायरल, शादी का झांसा देकर बार-बार बनाता रहा था शारीरिक संबंध; अब गिरफ्तार

धमतरी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेप के आरोपी को धमतरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
रेप के आरोपी को धमतरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में नाबालिग के साथ रेप करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि, युवक ने पहले नाबालिग के साथ रेप किया, फिर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना कर उसे सोशल मीडिया में वायरल किया था। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जिसके बाद इसे जेल भेजा दिया गया है।मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले कांकेर थाना में नाबालिग के परिजनों ने धमतरी के युवक अयान खान उर्फ आदिल के द्वारा रेप किए जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। कांकेर थाना में शून्य में मामला दर्ज कर धमतरी भेजा गया था। इसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि, युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा कर पिछले कई दिनों से रेप कर रहा था। कुछ दिन पहले रेप के बाद नाबालिग की फोटो वीडियो को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था।

इंस्टाग्राम में मैसेज कर शुरू की थी बात
बताया जा रहा है कि, आरोपी युवक आदिल ने पहले नाबालिग को इंस्टाग्राम में मैसेज भेजा था। फिर उससे दोस्ती की। मैसेज के माध्यम से रोज उससे बात करता था। कुछ दिनों बाद मोबाइल का नंबर मांगकर फोन में बात करने लगा। बातों-बातों में नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर शादी का झांसा देकर नाबालिग को अलग-अलग जगहों पर बुला कर अपनी हवस का शिकार बनाया करता था।

खबरें और भी हैं...