नदी में गिरी सरकारी गाड़ी, 2 टीचरों की मौत:ITI के प्रशिक्षण अधिकारी पिकअप से लौट रहे थे, ओवरटेक करने की चक्कर में हुई अनियंत्रित

धमतरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नदी में गिरे वाहन को क्रेन के जरिए बाहर निकालने का प्रयास करते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
नदी में गिरे वाहन को क्रेन के जरिए बाहर निकालने का प्रयास करते पुलिसकर्मी।

छत्तीसगढ़ के धमतरी में बुधवार शाम को तेज रफ्तार सरकारी वाहन अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा। हादसे में ITI के दो प्रशिक्षण अधिकारियों (टीचरों) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक टीचर घायल हो गए। उन्हें कुरूद अस्पताल लाया गया है। हादसा ओवरटेक करने की चक्कर में हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहन को बाहर निकलवाया। हादसा कुरूद थाना क्षेत्र में हुआ है।

कुरूद ITI के तीन प्रशिक्षण अधिकारी रतन कुमार बसाक (50), अभिषेक ठाकुर (35) और संतोष इक्का किसी काम से सरकारी पिकअप वाहन से मगरलोड गए थे। वहां से शाम करीब 6 बजे लौटते समय ओवरटेक करने की चक्कर में मेघा पुल पर पिकअप अनियंत्रित हो गई और नदी में जा गिरी। वाहन के गिरते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव कार्य शुरू हुआ।

वाहन के अंदर फंसे लोगों को निकालने का प्रयास करते लोग।
वाहन के अंदर फंसे लोगों को निकालने का प्रयास करते लोग।

पुलिस ने जब तक वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला रतन कुमार बसाक और अभिषेक ठाकुर की मौत हो चुकी थी, जबकि संतोष इक्का गंभीर रूप से घायल थे। उन्हें अस्पताल भिजवाया गया। वहीं दोनों शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। SDOP कुरूद अभिषेक केसरी ने बताया कि क्रेन से पिकअप को बाहर निकलवाया गया है। नदी में पानी कम होने से अंदर सवार लोगों को गहरी चोट लगने से मौत की आशंका है।

खबरें और भी हैं...