बताई समस्या:निवेशकों की भीड़ देखकर महापाैर ने सीएम को लिखा पत्र

धमतरी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएम ने सुनी: अंतिम तारीख 6 अगस्त से बढ़ाकर 20 अगस्त की गई

धमतरी सहित जिलेभर में चिटफंड के 1.20 लाख निवेशक हैं। 5 तहसील में निवेशकों से आवेदन लेने के लिए 2 से 6 अगस्त तक तारीख निर्धारित थी। 5 दिन का समय होने से काउंटरों में अभूतपूर्व भीड़ रही। लोग आवेदन जमा करने खूब जद्दोजहद करते रहे। चिटफंड कंपनियों के ठगी के शिकार हुए निवेशकों की भीड़ को देखने के बाद महापौर विजय देवांगन ने 5 अगस्त को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा। उन्होंने पहले तो निवेशकों के रुपए वापसी करने के लिए प्रयास करने के लिए आभार जताया।

फिर आवेदन जमा करने के लिए शहर व गांवों के निवेशकों के लिए निर्धारित 6 अगस्त तक के समय में बढ़ोतरी करने की मांग की, ताकि सभी पीड़ित निवेशक आराम से जिला प्रशासन के बनाए गए जमा काउंटरों में आवेदन जमा आसानी से कर सके। प्रभावितों को आवेदन जमा करने किसी तरह की परेशानियों का सामना करना न पड़े। पत्र को ध्यान में रखकर प्रदेश सरकार ने अंतिम तारीख 6 अगस्त से बढ़ाकर 20 अगस्त कर दी। महापौर ने इस फैसले पर खुशी जताई है। उन्होंने बताया कि अब अागे व्यवस्थित रूप से लाेग अपने आवेदन जमा कर पाएंगे।

आगे भी लाेगाें की समस्याएं रखते रहेंगे: विजय
महापाैर विजय देवांगन ने बताया कि जब कभी भी लाेगाें की समस्याएं उनके पास आती हैं सीएम काे पत्र लिखकर जानकारी देते रहे हैं। आगे भी यदि इस तरह की समस्याएं आएंगी ताे पत्र लिखेंगे। जरूरत पड़ी ताे मिलकर जनता की बात रखेंगे। यह खुशी की बात है कि मुख्य मंत्री लाेगाें की समस्याओं पर तुरंत निर्णय लेते हैं।

खबरें और भी हैं...