पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रक्षाबंधन:बहनें आज काेराेना वाॅरियर्स के लिए भेजेंगी सलामती की डोर

धमतरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • काेराेना से रक्षा कर रहे लोगों को राखी देने के लिए शहर के संगठनाें ने बढ़ाया हाथ, लायनेस क्लब, सृष्टि फाउंडेशन और शहर के समाजसेवी ¼ की मुहिम से जुड़े

काेराेना वाॅरियर्स के लिए राखियां देने के लिए शहर के महिला संगठनाें, समाज सेवियाें के साथ अन्य लाेग आगे आए हैं। इन्हाेंने काेराेना वाॅरियर्स के लिए राखियां देने का फैसला किया है ताकि अपनी व परिवार चिंता नहीं करते हुए लाेगाें में काेराेना संक्रमण राेकने के लिए काम कर रहे काेराेना वाॅरियर्स की कलाई सूनी न रहे। उनकी कलाई पर रक्षा सूत्र बंधे। वे सुरक्षित रहें। भास्कर के अभियान में लायनेस क्लब, सृष्टि फाउंडेशन, सार्थक स्कूल संचालक व अन्य समाजसेवी संगठन शामिल हुए हैं। लायनेंस क्लब की सचिव जानकी गुप्ता, अध्यक्ष अनीता अग्रवाल, सृष्टि फाउंडेशन की प्राप्ति वासानी, सार्थक स्कूल की अध्यक्ष सरिता दाेषी व समाज सेवी एवं वकील पार्वती बाधवानी ने भास्कर के अभियान काे समाज काे जाेड़ने वाला और काेराेना वाॅरियर्स काे संबल देने वाला बताया है।

सृष्टि फाउंडेशन: पर्व काे मिलेगा नया अर्थ, वॉरियर्स को मिलेगी नई ऊर्जा
सृष्टि फाउंडेशन की प्राप्ति वासानी ने कहा कि भास्कर का यह अच्छा प्रयास है। इससे समाज में एकजुटता ताे आएगी ही पर्व काे नया व अलग अर्थ मिलेगा। यह पर्व रक्षा का पर्व है ऐसे में काेराेना से रक्षा करने वालाें की सुरक्षा के लिए रक्षा सूत्र भेजना पर्व में नया आयाम जाेड़ देगा। सबकी सुरक्षा कर रहे काेराेना वाॅरियर्स की सुरक्षा के लिए प्रार्थना भी करेंगे। भास्कर का अभियान काेराेना संक्रमण राेकने में लगे लाेगाें काे ऊर्जा देगा।

सार्थक स्कूल: काेराेना वाॅरियर्स के लिए सार्थक पहल, गौरव की बात
सार्थक स्कूल की अध्यक्ष व समाजसेवी सरिता दाेषी ने कहा कि अभियान से पर्व काे दिशा मिलेगी। यह एक सार्थक अभियान है। इससे काेराेना वाॅरियर्स का हाैसला बढ़ेगा। सेवा करने की ऊर्जा भी बढ़ेगी। लाेगाें में काेराेना संक्रमण काे राेकने के लिए काेराेना वाॅरियर्स लगातार प्रयास कर रहे हैं। डाॅक्टर, नर्सें व अन्य कर्मचारी पिछले पांच महीने से संक्रमण काे राेके हुए हैं। उनके लिए रक्षा सूत्र देना गाैरव की बात है।

समाजसेवी: काेराेना से रक्षा करने वाले योद्धाओं काे देंगे रक्षा सूत्र
अधिवक्ता व समाजसेवी पार्वती वाधवानी सालाना सैनिकाें के लिए राखी भेजती रहीं हैं। नक्सल प्रभावित जिलाें में सालाना 5 हजार राखी भेजतीं हैं। 17 साल से यह काम कर रहीं हैं। उन्हाेंने कहा कि भास्कर का प्रयास बहुत अच्छा है। काेराेना से लाेगाें की रक्षा करने वालाें काे रक्षा सूत्र बांधने का यह पहला माैका हाेगा। काेराेना वाॅरियर्स काे भी खुशी मिलेगी। वे ड्यूटी के कारण अपने घर नहीं जा पा रहे हैं।

लायनेस क्लब: काेराेना याेद्धाओं काे भेजेंगे राखियां, करेंगे प्रार्थना
लायनेस क्लब धमतरी की अध्यक्ष अनीता अग्रवाल ने बताया कि यह अच्छा प्रयास है कि काेराेना वाॅरियर्स काे रक्षा सूत्र भेजने की पहल की है। हम काेराेना वाॅरियर्स के लिए रक्षा सूत्र भेजेंगे। उनकी बेहतरी के लिए ईश्वर से प्रार्थना भी करेंगे। कोरोना योद्धा पिछले पांच महीने से लगातार समाज की सुरक्षा में लगे हैं। रक्षाबंधन के पर्व पर भी कोरोना वॉरियर्स ड्यूटी पर तैनात रहेंगे। हम उनके लिए रक्षा सूत्र भेजेंगे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें