पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दो ट्रक भिड़े, दोनों ड्राइवर स्टीयरिंग में फंसे ढाई घंटे में निकाला गया, एक की हुई मौत

धमतरी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच पर बालोदगहन के पास हो गया हादसा

नेशनल हाईवे पर बालोदगहन के पास दो ट्रकों के बीच टक्कर हो गई। हादसे में एक ड्राइवर की मौत हो गई, दाे अन्य लाेग घायल है। गाड़ियों की गति इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद दोनों वाहन के ड्राइवर स्टीयरिंग में फंसे रहे। करीब ढाई घंटे में दोनों को बाहर निकाला गया। गुरूर पुलिस के मुताबिक हादसा बीती रात करीब 2 से 3 बजे के बीच हुई है। रींवा के धरमनगरी निवासी जीतेंद्रपुरी ट्रक सीजी 04 एमएल 6086 का ड्राइवर था। इनके साथ मध्यप्रदेश के सीधी निवासी नरेंद्र गिरी कंडेक्टर का काम करता था। दोनों रायपुर से टमाटर लेकर विशाखापटट्नम जाने निकले थे। बालोदगहन के पास चारामा की ओर से आ रहे ट्रक सीजी 17 एच 1469 से टक्कर हो गई। दोनों ट्रकाें में अामने सामने की टक्कर हुई। एक ड्राइवर जीतेंद्रपुरी व दूसरा राजमहंत भारती दोनों स्टीयरिंग में फंसे थे। जीतेंद्र के साथ के कंडक्टर नरेंद्र गिरी के सिर व आंख में चोट आई थी। रास्ते से गुजर रही गाड़ियों को रोका। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर गुरूर पुलिस आई। स्टीयरिंग में फंसे दोनों चालकों को निकाला गया ।

दूसरा चालक और कंडक्टर हुआ घायल
गुरूर थाने के जांच अधिकारी अरुण साहू ने बताया कि दो ट्रक के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रक चालक जितेंद्र पुरी की मौत हो गई। इस गाड़ी के कंडक्टर नरेंद्रगिरी व ट्रक ड्राइवर राजमहंत भारती को गंभीर चोट आई हैं। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें