पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:श्यामतराई के पास एनएच के डिवाइडर पर चढ़ी बेकाबू कार, पति-पत्नी, बच्चा घायल

धमतरी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल हाईवे पर श्यामतराई के पास शनिवार शाम करीब 7 बजे एक कार डिवाइडर पर चढ़ गई। कार की गति इतनी तेज थी कि करीब 100 मीटर डिवाइडर पर ही चढ़ती चली गई। कार में पति-पत्नी एक बच्चे साथ बैठे थे। राहगीरों ने सभी को बाहर निकाला। क्रेन बुलाकर कार को डिवाइडर से निकाल कर सड़क किनारे किया गया।

पुलिस के मुताबिक कार सीजी 12 आर 4000 में पति- पत्नी और एक बच्चा कार में जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रहे थे। कृषि मंडी श्यामतराई के पास अंधेरा होने से नेशनल हाईवे पर बने डिवाइडर पर कार चढ़ गई। डिवाइडर में कार चलने लगी। करीब 100 मीटर दूर तक कार चलती गई।

इसके बाद रुकी। मौके पर पुलिस आई और डिवाइडर में फंसे कार को क्रेन से हटाया। ट्रैफिक प्रभारी गगन वाजपेयी ने बताया कि जांजगीर निवासी श्रवण टंडन दंतेवाड़ा में कार्यरत हैं। कार में परिवार के साथ घर वापस लौट रहे थे। तभी कार डिवाइडर में चढ़ गई। तीनों को मामूली चोट आई है। इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें