पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटनाक्रम:प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़ा, पुलिस ने कराई शादी

धमतरीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 साल से दोनों के बीच था प्रेम संबंध, प्रेमी जोड़े अंतर जाति से दोनों के परिवार में नहीं बन पाई शादी की सहमति

तीन साल से एक-दूसरे के साथ जीने और मरने की कसम खाने वाले एक प्रेमी जोड़े की रविवार काे पुलिस ने शादी करा दी। प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने गांव आया था। इसकी जानकारी ग्रामीणों काे लग गई। गांव वालाें ने उसे पकड़ लिया। रातभर गांव में रखा। सुबह दोनों को थाने लेकर गए। पुलिस ने दोनों से बात की। उनकी स्थिति जानी। दाेनाें शादी करना चाहते थे। इसके बाद माता-पिता व अन्य लाेगाें की उपस्थिति में थाने के शिव मंदिर में दाेनाें की शादी करा दी गई। पुलिस के मुताबिक गुजरा निवासी नारद निषाद की बेटी कामिनी (18) और अभनपुर के गिलोरा निवासी वीरेन्द्र (21) पिता झालाराम साहू दोनों की पहली मुलाकात 3 साल पहले कुरूद के भुसरेंगा में हुई थी। दोनों शादी में शामिल होने आए थे। इस दौरान लड़की की सहेली के जरिए दोनों की मुलाकात हुई। दोनों ने जिंदगी भर साथ-साथ रहने का फैसला किया। लड़की नाबालिग थी। ऐसे में लड़के ने लड़की के बालिग होने का इंतजार किया। दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे। दोनों के परिजन को इसकी जानकारी हो गई। दाेनाें की जातियाें में अंतर होने के कारण दोनों परिवार में शादी के लिए सहमति नहीं बनी। हालांकि दाेनाें के बीच प्रेम संबंध बना रहा और अंत में शादी में बदल गया।

लड़के को रातभर गांव में रखा
टीआई कोमल नेताम ने बताया कि शनिवार को लड़का, लड़की से मिलने गुजरा आया था। ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया। रातभर गांव में लड़के को रखा। रविवार को भखारा थाने लेकर अाए। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा था। दोनों के बालिग होने का प्रमाण पत्र लिया। लड़की व लड़का ने एक साथ रहने की इच्छा जताई। परिजन को जानकारी दी गई। समझाने पर भी दोनों नहीं माने। थाना परिसर में शिव मंदिर में माता-पिता की उपस्थिति में दोनों की जयमाला से शादी कराई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें