पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ममता की हत्या:काम करने बोला तो मां को मार डाला

धमतरी18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

घर की आर्थिक स्थिति को देखकर मां ने अपने 26 साल के बेटे को काम करने का दबाव बनाया तो गुस्से में पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया है। करेली बड़ी चौकी पुलिस के मुताबिक मगरलोड के डमकाडीह निवासी राजेंद्र निषाद का परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है। घर की स्थिति को देखकर उसकी 50 साल की पत्नी यशोदा निषाद अपने बेटे मानव निषाद (26) को काम करने कहती थीं।

उसे गांव में घूमने से मनाकर समझाती थीं। 4 सितंबर की दोपहर यशोदा ने अपने बेटे मानव को काम करने कहा, तो वह गुस्से में आ गया। मानव ने दरवाजे का गेट अंदर से बंद किया और अपनी मां को पैर, हाथ से लगातार पीटा। सिर में गंभीर चोट आ गई।

परिजन लेकर लाए अस्पताल, इलाज के दौरान मौत
महिला यशोदा की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार दौड़े। दरवाजा अंदर से बंद था तो दरवाजे को तोड़ा। गंभीर हालत में महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मगरलोड लाया। हालत गंभीर होने पर धमतरी रेफर किया। जिला अस्पताल धमतरी में देर-शाम को उनकी मौत हो गई।

आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा: चौकी प्रभारी
करेली बड़ी चौकी प्रभारी संतोष साहू ने हत्या के आरोप में उसके बेटे मानव निषाद को 5 सितंबर को देर-शाम गिरफ्तार किया। आरोपी को जेल भेजा है। काम करने के लिए दबाव बनाने पर आरोपी ने अपनी मां की हत्या की है।

खबरें और भी हैं...