पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:सुबह अचानक बैरक में जाकर सीआरपीएफ के एएसआई ने रायफल से खुद को मारी 7 गोलियां

गादीरास7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गादीरास के सीआरपीएफ कैंप की घटना, हाल ही में 3 माह की छुट्टी से लौटे थे

]सीआरपीएफ के सी-2 कंपनी के एएसआई रैंक के अफसर ने अपनी सर्विस रायफल एके-47 से खुद को गोली मार ली। सीआरपीएफ के जवान ने इस तरह का कदम क्यों उठाया उसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ एएसआई 49 वर्षीय शिवानंद सिदप्पा कर्नाटक के बिदर जिले के रहने वाले थे वह गादीरास सीआरपीएफ कैंप में पदस्थ थे। हाल ही में तीन महीने की छुट्टी मनाकर गादीरास सीआरपीएफ कैंप लौटे थे। जवानों ने बताया कि वे बेहद ही खुशमिजाज इंसान थे और रोज की तरह बुधवार को भी शिवानंद सुबह 6 बजे जवानों के साथ पीटी की जो 40 मिनट की होती है उसके बाद 5 मिनट का ब्रेक लिया जाता है। पीटी के बाद शिवानंद ने भी सभी जवानों के साथ वॉलीबॉल भी खेला और खेलते-खेलते बीच में ही आधा गेम खेलकर अपने बैरक में चले गये और 7:15 बजे सर्विस रायफल एके-47 से अपने सिर में सात गोली दाग ली। जैसे ही गोली चलने की आवाज सुनाई दी तो कैंप में अफरा-तफरी मच गई। जब जवान बैरक में पहुंचे तो शिवानंद की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी। शिवानंद की सुबह ही अपनी बेटी और परिवार वालों से बात भी हुई थी।

आत्महत्या का कारण अज्ञात: थाना प्रभारी
गादीरास थाना प्रभारी रितेश यादव ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जवान ने अपनी सर्विस रायफल एके-47 से खुद को गोली मार ली है। उन्होंने बताया आत्महत्या का कारण फिलहाल अज्ञात है और मौके पर भी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें