कोरोना अपडेट:गादीरास में जांच में फिर मिले दो लोग कोरोना पॉजिटिव

गादीरास6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गादीरास. राऊतपारा के सभी लोगों की कोरोना जांच की गई। - Dainik Bhaskar
गादीरास. राऊतपारा के सभी लोगों की कोरोना जांच की गई।

सुकमा जिले के गादीरास ग्राम पंचायत के राउत पारा में कोरोना पाजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला कम नहीं हो रहा है। कुछ दिनों पहले मिले 6मरीजों के बाद पूरे पारा में दहशत का माहौल था। प्रशासन ने इस पारा को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए यहां के लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी थी। लेकिन बुधवार को इस पारा में अन्य कुछ लोगों के काेरोना पाजिटिव होने की आशंका के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने पूरे पारा के लोगों कीं जांच की।

इस दौरान यहां पर दो ग्रामीण कोरोना पाजिटिव पाए गए। स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि जो दो ग्रामीण काेरोना पाजिटिव पाए गए हैं वे एंटीजेन की जांच में मिले हैं। जबकि ट्रू नाट टेस्ट की रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

ज्ञात हो कि पारा में रहने वाले 56 लोगों की जांच ट्रू नाट के माध्यम से की गई थी। राऊतपारा में अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से जिला प्रशाशन द्वारा सक्रमण को ध्यान में रखते हुये श्री मति सुमित्रा सोनी के घर से लेकर भुनेश नेड़ी के घर से कमलेश नाग के घर तक पीछे विकाश पोटला के घर तक कन्टेमेंट जोन घोषित किया गया है। कंटेनमेंट जोन प्रभारी नरेंद नेताम ने बताया कि इस अवधि मे कंटेनमेंट जोन के भीतर रह रहे लोगो के लिये राशन की आपूर्ति पंचायत व प्रशासनके माध्यम से की जाएगी । उन्होने कहा कि इस जोन की सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी गादीरास के थाना प्रभारी रितेश यादव को दी गई है।

खबरें और भी हैं...