पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काेराेना की दूसरी लहर:जिले में बुधवार को फिर 156 संक्रमित सबसे अधिक राजिम और गरियाबंद में

गरियाबंद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना के आंकड़े तेजी से बढ़ने लगे हैं। बुधवार को जिले में दूसरी बार 154 मरीजों की पुष्टि हुई है। पिछले दो दोनों में 210 मरीज मिले थे, जिसमें मंगलवार को 60 और सोमवार को 150 मरीज मिल चुके थे। स्वास्थ विभाग के अनुसार जिले में सबसे अधिक मरीज राजिम और गरियाबंद क्षेत्र से सामने आए हैं। छुरा, मैनपुर और देवभोग क्षेत्र से भी मरीजों की पुष्टि हुई है।

राजिम क्षेत्र के तर्रा, कौंदकेरा, देवरी, धमनी, लालपुर, कुंडेल, पतौरी, बरभाठा, लोहरसी और सुरसाबांधा में एक-एक पुरूष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रोबा के वार्ड 9, किरवई और भेंडरी के वार्ड 11 से एक-एक महिला संक्रमित पाई गई है। कसेरुडीह से एक पुरूष 2 महिलाएं, 10 साल की बच्ची, 7 साल का बच्चा, बोरसी में 2 पुरूष एक 18 साल का युवक, परतेवा में एक महिला एक पुरुष, पितईबंद में 7 साल का बच्चा और 2 साल की बच्ची, बेलटुकरी में एक पुरुष, 4 महिलाएं, 5 साल की बच्ची, 3 साल का बालक, दर्रीपारा में 2 पुरुष, सिंधौरी में 2 पुरुष, लचकेरा में एक पुरुष एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

राजिम शहर में 4 पुरुष,2 महिलाएं और एक 11 साल की बच्ची के अलावा वार्ड 6 से एक महिला, थाना से एक पुरुष, फिंगेश्वर से 10 पुरुष, 5 महिलाएं, 11 और 13 साल की बच्चियों के अलावा वार्ड 3 से एक महिला, 6 से 19 और 11 साल के दो बालक और 17 साल की एक बालिका, वार्ड 9 से एक महिला, 11 से एक महिला एवं 12 से एक पुरूष औरर एक महिला संक्रमित मिली है।

गरियाबंद के सढौली, खम्हारीपारा, पीपरछेड़ी, कोनारी, पानीगांव, धवलपुर, मड़वाडीह, आमदी औरर सुन्दरडीह से एक-एक पुरुष, बिन्द्रानवागढ़ के वार्ड 4, पाथरमोहन्दा के वार्ड 10, नागाबुड़ा के वार्ड 6 औप 8 से एक-एक महिला, कसेरू से 2 पुरुष एक महिला, एक 12 साल का बालक, कोचवाय 3 महिलाएं, पारागांव वार्ड 1 से 2 पुरूष, वार्ड 4 से एक पुरुष, दो महिलाएं, खरहरी से एक महिला, एक 15 साल की युवती, हथबाय के वार्ड 6 से एक 6 साल की बच्ची, बरुला से 18 साल का बालक और 14 साल की बालिका, गरियाबंद से 3 पुरुष और 5 महिलाओं के अलावा वार्ड 1 से एक पुरूष, 2 से एक पुरुष, 8 से 2 महिलाएं, 9 से 18 साल का बालक और 13 साल की बालिका, 11 से एक महिला, 13 से एक महिला, 14 से एक पुरूष, पुलिस थाना से एक पुरुष, डीसीएच से एक बच्ची और बजरंग चौक से एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें