भतीजों ने चाचा पर किया जानलेवा हमला:रात में साथ बैठकर शराब पी रहे थे, अचानक विवाद हुआ तो टंगिया से मार-मारकर कर दिया घायल: गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

गरियाबंद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। - Dainik Bhaskar
युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में दो भतीजों ने अपने ही चाचा पर जानलेवा हमला किया है। सभी मिलकर मंगलवार रात को शराब पी रहे थे कि अचानक विवाद शुरू हो गया। इससे नाराज भतीजों ने टंगिया उठाकर चाचा को दे मारा। जिससे वह बुरी तरह घायल हुआ है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गरगट्‌टी परसूली गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी गेंदलाल और सोहन मंगलवार रात को अपने चाचा विजय पात्रे(26) के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। अचानक किसी बात को लेकर विजय पात्रे से दोनों का विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि गेंदलाल ने पास में रखे में टंगिया उठाकर विजय के पीठ में दे मारा। इससे विजय वहीं गिर गया और उसके शरीर से खून बहने लगा। इतना ही नहीं सोहन ने भी शराब के नशे में गेंदलाल से टंगिया लिया और उसने भी विजय पर वार कर दिया। जिससे विजय बुरी तरह घायल हुआ है।

वहीं इस बात की जानकारी जब परिजनों को लगी तब विजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां विजय का इलाज किया जा रहा है। इधर, परिजनों ने पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अब दोनों आरोपी को कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

सिटी कोतवाली प्रभारी सत्येन्द्र श्याम ने बताया कि घटना बीती रात 10 बजे की है। गेंदराम ने अपने चाचा पर टंगिया से हमला किया है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...