पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:छुरा पुलिस ने फिर पकड़ा तस्कर व 6 लाख का गांजा

गरियाबंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सुबह 5.30 बजे दादरगांव में घेराबंदी कर पकड़ा

अवैध गांजा तस्करी मामले में दो दिन बाद छुरा पुलिस को फिर बड़ी सफलता मिली है। शुक्रवार को पुलिस ने 6.25 लाख रुपए के 62.5 किलो गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही तस्करी में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त किया है। थाना प्रभारी राजेश जगत ने बताया कि शुक्रवार सुबह 5.30 बजे स्लेटी रंग की बलेनो कार सीजी 04 एलवाय 9922 में अवैध मादक पदार्थ गांजा ओडिशा से रायपुर की ओर ले जाया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर छुरा पुलिस की टीम कार्रवाई हेतु भेजी गई। इस दौरान पुलिस ने तस्कर को पकड़ने ग्राम दादरगांव में घेराबंदी की। मुखबिर के बताए अनुसार जैसे ही संदिग्ध कार आती दिखाई दी पुलिस ने वाहन को रोककर उसकी तलाशी ली। तलाशी में कार के पीछे डिक्की में खाकी रंग के अलग-अलग दो पैकेटों में कुल 62.5 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया, जिसे पुलिस ने तत्काल जब्त कर लिया और थाना ले आई। इसकी कीमत लगभग 6.25 लाख बताई जा रही है।

आरोपी रायपुर का रहने वाला
थाना प्रभारी राजेश जगत ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम विजय पुरुस्वानी पिता मोहन पुरुस्वानी (28) निवासी वीर सावरकर नगर थाना कबीरनगर रायपुर बताया है। आरोपी के विरूद्ध नारकोटिक एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमांड पर उपजेल गरियाबंद भेज दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें