पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध प्रर्दशन:कब्जा हटाने नगर पालिका का घेराव आज

गरियाबंद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पालिका में जनसमस्या के मामले को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने सामने आ गए हैं। बेजा कब्जा हटाने, मटन मार्केट को नए भवन में शिफ्ट करने समेत 7 सूत्रीय मांगों को लेकर सोमवार को कांग्रेसी पालिका का घेराव करेंगे। इसके पहले ही भाजपा-कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। कांग्रेस ने जैसे ही पालिका प्रशासन को घेराव का अल्टीमेटम दिया तो इसके बचाव में भाजपा नेता सामने आ गए हैं।

नगर पालिका उपाध्यक्ष एवं भाजपा मंडल अध्यक्ष सुरेन्द्र सोनटेके ने कहा एक ओर जहां मुख्यमंत्री, प्रभारी मंत्री, नगरीय प्रशासन मंत्री और विधायक के पास नगर के विकास के लिए कई मांगे और प्रस्ताव लंबित है, उन्हें स्वीकृति नहीं दी जा रही है। दूसरी ओर उन्हीं मांगों को लेकर कांग्रेसी नगर पालिका का घेराव कर रहे हैं। ये हैं मांगें : ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष खान ने बताया हमारी मांग है कि बाजार के सभी दुकानदार से एक जैसा व्यवहार करते कब्जा हटाया जाए। वाटर एटीएम को जल्द शुरू किया जाए। मटन मार्केट को 50 लाख की राशि से बने नए भवन में शिफ्ट किया जाए। नगर के वार्ड नं 4 में स्थित सालों पुराने तालाब में जा रहे नालियों के गंदे पानी पर रोक लगाएं आदि।

नगर में अब भी संसाधनों की कमी है: कांग्रेस
इधर ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हाफिज खान ने कहा कि जनता से जुड़ी 7 सूत्रीय मांगों को लेकर नगर पालिका घेराव की चेतावनी ने जिला भाजपा के नेताओं को बीच बचाव में उतरने पर मजबूर कर दिया है। पूर्व सांसद चंदूलाल साहू और जिलाध्यक्ष राजेश साहू भले इसे राजनीति से प्रेरित बता रहे हैं, लेकिन हकीकत यही है कि बीते सात साल से नपा में भाजपा के अध्यक्ष रहे फिर भी संसाधनों की कमी आज भी जारी है।

खबरें और भी हैं...