पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिंगेश्वर के पास गरियाबंद जिला पुलिस की बड़ी कार्रवाई:50 लाख के 440 हीरों के साथ दो गिरफ्तार

गरियाबंद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों से बरामद हीरे। - Dainik Bhaskar
आरोपियों से बरामद हीरे।

लॉकडाउन के बीच एक बार फिर पुलिस को हीरा तस्करी के मामले में बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो तस्करों को 440 नग हीरे के साथ गिरफ्तार किया है। तस्कर दुपहिया से छुरा फिंगेश्वर होते हुए रायपुर के लिए निकले थे, इस बीच मुखबिर से इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने फिंगेश्वर के ग्राम बोरिद के पास घेराबंदी कर दोनों को धरदबोचा।

मंगलवार को जिला मुख्यालय में एसपी भोजराम पटेल ने बताया कि पुलिस अभियान चलाकर हीरा तस्करों, अवैध शराब बिक्री, गांजा विक्रेता एवं जुआं/सट्टेबाजों पर नकेल कसी है। इसी क्रम में गरियाबंद जिले में पहली बार 440 नग हीरे जिनकी कीमत लगभग 50 लाख रुपए आंकी गई है, सहित दो हीरा तस्करों को फिंगेश्वर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिले की अब तक की ये सबसे बड़ी कार्रवाई है। हाल ही में इसके पूर्व में भी पुलिस 7 प्रकरणों में 672 नग हीरा जब्त कर आरोपियों को जेल दाखिल करा चुकी है।

पकड़े गए दोनों व्यक्तियों की तलाशी लेने पर आरोपियों के से 440 हीरे बरामद हुए। आरोपियों ने पूछताछ में अपना नाम सुभाष मंडल पिता गौरंग मंडल (43) वार्ड -55 टिकरापारा भगत सिंह चौक मिश्र सदन रायपुर और उज्ज्वल चंद्राकर पिता पवन चंद्राकर (30) साकिन वार्ड-8 एकता चौक दलदल सिवनी मोवा रायपुर निवासी बताया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस की एक टीम ने थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर के नेतृत्व में फिंगेश्वर के बोरिद चौक के पास नाकेबंदी कर ली। चेकिंग के दौरान बाइक सवार दोनों आरोपी पुलिस को देखकर हड़बड़ा गए और भागने लगे, जिन्हें घेराबंदी कर पकड़ा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें