गांजे से भरी कार छोड़कर भागा तस्कर:अंदर बोरियों में भरा मिला 7 लाख रुपए से ज्यादा का मादक पदार्थ, देसी पिस्टल और गोलियां मिली निकलीं

​​​​​​​गरियाबंद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने बोरियों में से 44 पैकेट बरामद किए। इसमें करीब 73.37 किलो गांजा भरा हुआ था। इसकी कीमत करीब 7.37 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने बोरियों में से 44 पैकेट बरामद किए। इसमें करीब 73.37 किलो गांजा भरा हुआ था। इसकी कीमत करीब 7.37 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है।

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में पुलिस ने रविवार देर शाम गांजे से भरी एक कार जब्त की है। कार के अंदर 7 लाख रुपए से ज्यादा का गांजा और हथियार भी बरामद हुआ है। पुलिस की नाकाबंदी देख ड्रग्स तस्कर गाड़ी छोड़कर भाग निकला। हथियारों को काले बैग में सीट के नीचे छिपाकर रखा गया था। पकड़ी गई सेंट्रो कार रायपुर नंबर की है। इसके बाद पुलिस गाड़ी मालिक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। मामला छुरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को ओडिशा से गांजा तस्करी कर लाए जाने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने कोसमी नवापारा चौक पर नाकाबंदी की। इस बीच एक सफेद रंग की सेंट्रो कार आती दिखाई दी। इससे पहले कि पुलिस उसे रुकवाती, चालक ने गाड़ी पहले ही दूर रोक दी और छोड़कर भाग निकला। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें प्लास्टिक की बोरियां पीछे की सीट पर भरी हुई मिली। इस पर गाड़ी को थाने ले जाया गया।

ड्राइवर के बगल वाली सीट के नीचे से एक देशी पिस्टल, एक मैग्जीन और 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।
ड्राइवर के बगल वाली सीट के नीचे से एक देशी पिस्टल, एक मैग्जीन और 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

बोरियों में भरे थे 44 पैकेट से निकला 73 किलो से ज्यादा गांजा
पुलिस ने बोरियों में से 44 पैकेट बरामद किए। इसमें करीब 73.37 किलो गांजा भरा हुआ था। इसकी कीमत करीब 7.37 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। वहीं ड्राइवर के बगल वाली सीट के नीचे से एक देशी पिस्टल, एक मैग्जीन और 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने कार सहित सारा सामान जब्त कर लिया है। बरामद किए गए माल की कुल कीमत साढ़े 11 लाख रुपए आंकी गई है। फिलहाल पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...