खतरा बढ़ा / कांकेर के 3 मरीज जगदलपुर से ट्रक में गए थे

3 patients of Kanker went in truck from Jagdalpur
X
3 patients of Kanker went in truck from Jagdalpur

  • गंगानगर इलाके में रहता है ट्रक ड्राइवर, उसे खोजने में जुटी टीम, परिवार को किया होम क्वारेंटाइन

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

जगदलपुर. कांकेर में कोरोना के जो तीन पॉजिटिव मरीज मिले हैं वो जगदलपुर से ट्रक पर बैठकर कांकेर पहुंचे थे। ड्राइवर का परिवार शहर के गंगानगर इलाके में रहता है। इसकी जानकारी लगते ही स्वास्थ्य विभाग ड्राइवर के परिवार को होम क्वारेंटाइन कर दिया है। वहीं ड्राइवर को ढूंढने के लिए स्वास्थ्य विभाग और पुलिस जुट गई है। शनिवार की सुबह पुलिस गंगानगर इलाके में पहुंची। ड्राइवर के पूरे परिवार को होम क्वारेंटाइन में रखा। 
सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि आंशका है कि कांकेर में कोरोना के जो 3 पॉजिटिव मरीज मिले हैं उन तीनों मजदूरों ने जगदलपुर के इसी ट्रक ड्राइवर के ट्रक में सफर किया था। इसके बाद एहतियातन ड्राइवर के घर के लोगों को होम क्वारेंटाइन में रखवाया गया  है। ड्राइवर को भी ढूंढा जा रहा है। पुलिस को पता चला है कि ड्राइवर मजदूरों को छोड़ने के बाद वापस जगदलपुर आया था और लोड लेकर रायपुर गया हुआ है। ऐसे में अब पुलिस इस ड्राइवर और इसके कंडक्टर को भी क्वारेंटाइन करवाने की कोशिश में लगी हुई है।  
ट्रक ड्राइवर के परिवार का कोरोना टेस्ट होगा
सीएसपी ने कहा कि कि परिवार के सदस्यों का एहतियातन कोरोना जांच भी करवाई जा रही है। उन्होंने बताया कि देर रात तक मामले में पूरी जानकारी सामने आ जाएगी। इधर सुबह जब पुलिस इलाके में पहुंची तो जिस गली में ड्राइवर का घर था उस गली के बाहर डिवाइडर के जरिए सड़क को बंद किया गया था। जब तक पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम की जांच चली तब तक इलाके में किसी को भी प्रवेश करने की अनुमति नहीं थी। मौके पर सीएसपी के अलावा डीएसपी अविनाश, बोधघाट थाना प्रभारी राजेश मरई सहित अन्य अफसर डटे रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना