सड़क हादसे में 2 आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की मौत:कोंडगांव में NH-30 पर सड़क किनारे ट्रक में घुसी स्कॉर्पियो, 5 की हालत गंभीर

जगदलपुर/कोंडागांव/ बीजापुरएक महीने पहले

छत्तीसगढ़ में रायपुर-जगदलपुर मुख्यमार्ग NH-30 में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में दो आंगनबाड़ी महिला कार्यकर्ताओं की मौत हो गई। जबकि कई घायल हो गए हैं। इनमें 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता रायपुर से हुए प्रदर्शन के बाद स्कॉर्पियो से बीजापुर लौट रही थीं। इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। सभी घायलों का कोंडागांव जिला अस्पताल में इलाज जारी है। मामला कोंडागांव थाना क्षेत्र का है।

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई।
तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह कोंडागांव जिले में कोहरा ज्यादा होने की वजह से और वाहन चालक को झपकी आने की वजह से बनियागांव में यह हादसा हुआ है। हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कॉर्पियो केपरखच्चे उड़ गए। इस हादसे के बाद काफी देर घायल वाहन में ही फंसे रहे। वाहन में ड्राइवर समेत आधा दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे, जिनमें 2 महिलाएं यशोदा और पार्वती की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।
हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए।

इस मार्ग से गुजर रहे लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत पुलिस और एम्बुलेंस 108 को हादसे की सूचना दी। मौके पर मौजूद आस-पास के ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकाला गया। जिसके बाद 108 से सभी को कोंडागांव जिला अस्पताल लाया गया। फिलहाल पुलिस सभी के नाम पता कर परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है।