कांग्रेसियों ने फूंका भाजपा का पुतला:छत्तीसगढ़ के CM व मंत्रीमंडल पर थूकने वाले बयान पर जगदलपुर में बवाल, डी पुरंदेश्वरी के खिलाफ हुई जमकर नारेबाजी

जगदलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छत्तीसगढ़ की भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के विवादित बयान पर जगदलपुर में कांग्रेसियों ने भाजपा का पुतला फूंका है। - Dainik Bhaskar
छत्तीसगढ़ की भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के विवादित बयान पर जगदलपुर में कांग्रेसियों ने भाजपा का पुतला फूंका है।

छत्तीसगढ़ की भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के विवादित बयान पर जगदलपुर में कांग्रेसियों ने भाजपा का पुतला फूंका है। इस मौके कांग्रेसियों ने भाजपा के शीर्ष नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। कांग्रेसियों ने कहा कि, भाजपा के तीन दिवसीय चिंतन शिविर में उन्होंने कांग्रेस के लिए जहर उगला है। छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल व कांग्रेस सरकार के मंत्रीमंडल पर जिस तरह से थूक जैसे शब्दों का प्रयोग किया है उसकी कांग्रेस कड़ी निंदा करती है।

पुतला दहन के दौरान पुलिस से भिड़ गए कांग्रेसी।
पुतला दहन के दौरान पुलिस से भिड़ गए कांग्रेसी।

भाजपा के नेता कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक भी मुद्दा ढूंढने में असमर्थ रहे, इस लिए मुद्दे से हट कर तीन दिन के चिंतन शिविर में जब कोई निष्कर्ष नहीं निकला तो सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए गंदी बयानबाजी करनी शुरू कर दी है। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव व सांसद प्रतिनिधि सुशील मौर्य ने कहा कि, प्रदेश में नफरत की राजनीति नहीं करने दी जाएगी और विवादित बयान देने वाली प्रदेश प्रभारी को छत्तीसगढ़ की जनता की ताकत दिखाई जाएगी।

पुतले लिए पुलिस व कांग्रेसियों में हुई छीनाझपटी।
पुतले लिए पुलिस व कांग्रेसियों में हुई छीनाझपटी।

डी पुरंदेश्वरी ने दिया था यह बयान
बस्तर में भाजपा के चिंतन शिविर के आखिरी दिन कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भरी सभा में छत्तीसगढ़ प्रभारी ने कह दिया कि, भाजपा यदि पीछे मुड़ कर थूकेगी तो भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्री मंडल बह जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की पीठ पर चाकू चलाया है। डी पुरंदेश्वरी के इस बयान के बाद अब राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज हो गई है।

खबरें और भी हैं...