पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:‘बस्तर पीस रन’ आज, शांति व स्वस्थ समाज का देंगे संदेश

जगदलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीआरपीएफ बस्तर में बस्तर पीस रन का आयोजन रविवार 31 जनवरी को सुबह साढ़े 6 बजे से लालबाग परेड मैदान में किया जाएगा। सुरक्षा बलों के शहीद होने वाले जवानों को श्रद्धांजलि देने के साथ ही शांति के लिए लोगों को जागरूक करने, स्वस्थ समाज का निर्माण और युवाओं की ऊर्जा को सकारात्मक कामों में उपयोग करने का संदेश लेकर इसमें लोग शामिल होंगे। 5 किमी की इस दौड़ में सीआरपीएफ, कोबरा के साथ ही जिला पुलिस, जिला प्रशासन, वन विभाग, एनएमडीसी, एसबीआई और स्थानीय लोग शामिल होंगे। वहीं बस्तर पीस रन में जिला पुलिस, सीआरपीएफ की 80वीं और 241वीं बटालियन, यातायात विभाग, नगर निगम सहित अन्य विभाग अपनी सहभागिता देंगे।

यहां से शुरू होगी दौड़
‘बस्तर पीस रन’ लालबाग से शुरू होकर अंबेडकर तिराहे से जेल रोड होते हुए रोटरी तिराहे से समुंद चौक के रास्ते दलपत सागर के सामने से दामोदर पेट्रोल पंप होते हुए माईं दंतेश्वरी मंदिर पहुंचेगी और इसी रूट से वापस लालबाग परेड मैदान में दौड़ समाप्त होगी। इसमें एनएमडीसी और एसबीआई बतौर आयोजक सीआरपीएफ का सहयोग करेंगे। इसके साथ ही अन्य भी विभागों को जिम्मेदारी दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें