BJP ने बढ़ाए मदद के हाथ:युवक के किडनी ट्रांसप्लांट कराने BJP ने जुटाए 51 हजार रुपए, बी देव कृष्ण को उनके पिता देंगे किडनी; 15 लाख रुपए का है खर्च

जगदलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जगदलपुर के BJP कार्यकर्ताओं ने लगभग 51 हजार रुपए का चंदा इकठ्ठा कर मरीज के परिजनों को सौंपा है। - Dainik Bhaskar
जगदलपुर के BJP कार्यकर्ताओं ने लगभग 51 हजार रुपए का चंदा इकठ्ठा कर मरीज के परिजनों को सौंपा है।

जगदलपुर के एक युवक का किडनी ट्रांसप्लांट कराने बीजेपी ने 51 हजार रुपए जुटाए हैं। शहर के वार्ड नम्बर 45 में रहने वाले 32 साल के युवक की दोनों किडनियां फेल हो चुकी हैं। जिसके इलाज के लिए 15 लाख रुपए से भी ज्यादा का खर्च है। परिवार की आर्थिक तंगी को देखते हुए अब BJP के कार्यकर्ताओं ने मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं।

जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा युवक

दरअसल, जगदलपुर के गुंडाधुर वार्ड के डोंगरीपारा में रहने वाले बी देव कृष्ण (32) जब 22 साल के थे उस समय कुछ बीमारियों के चलते उनकी एक किडनी फेल हुई थी और अब कुछ दिन पहले दूसरी भी फेल हो गई है। बी देव कृष्ण विशाखापट्टनम के निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। परिवार आर्थिक रूप से सक्षम नहीं है। इसलिए किडनी ट्रांसप्लांट के लिए इतनी बड़ी रकम नहीं जुटा पा रहे हैं। अब BJP के कार्यकर्ता सहित कई समाज सेवी संगठन भी मदद करने सामने आए हैं।

पिता दे रहे अपनी किडनी
अपने बेटे को उनके पिता वेंकट अपनी एक किडनी दे रहे हैं। अब तक 4 से 5 लाख रुपए खर्च हो चुके हैं। पिता ने कहा कि, मैं अपने बेटे को तड़पता नहीं देख सकता। इसलिए उसे अपनी किडनी देने का निर्णय लिया हूं। वहीं इस परिवार की मदद करने BJP की पूर्व नगर मंत्री सुधारानी समेत कुछ और नेताओं की अहम भूमिका रही है। कार्यकर्ता अब भी और पैसों का बंदोबस्त करने में लगे हुए हैं। इसके लिए सोशल मीडिया के माध्यम से भी युवक के इलाज के लिए पैसे जुटाने की अपील की गई है।

खबरें और भी हैं...