पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपा पार्षदों का धरना:सड़कों की बदहाली के खिलाफ सड़क पर उतरे भाजपाई

जगदलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर की अव्यवस्था के लिए कांग्रेस की शहर सरकार को ठहराया जिम्मेदार

शहर में चल रहे बेतरतीब निर्माण और चारों तरफ धूल के गुबार के कारण शहर पूरी तरह से अव्यवस्थित हो चुका है। इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी के पार्षद दल ने शहर के गुरु गोविंद सिंह तिराहे पर एक दिन का धरना दिया। भाजपा नेताओं ने कहा कि जो शहर अपने सुव्यवस्थित गठन के लिए जाना जाता है, वही आज अपनी पहचान ढूंढ रहा है। उन्होंने कहा कि शहर की सड़कों को चौड़ा किया जाता है, लेकिन कांग्रेस की शहर सरकार ने सड़कों को संकरा करना शुरू कर दिया है। शहर में हो रहे बेतरतीब निर्माण से गीदम रोड के लोग बीते एक साल से कोरोना काल में और ज्यादा परेशानियों का सामना कर रहे हैं, लेकिन विभागों में समन्वय नहीं होने और योजना का जनता को फायदा मिलने के बजाय उनका नुकसान हो रहा है। इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप, महामंत्री किरण देव, जिलाध्यक्ष रूपसिंह मंडावी, नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता, पार्षद राजपाल कसेर सहित अन्य ने बात रखी।

ई-लाइब्रेरी पहले ही लोकार्पित हो चुकी: बाफना
पूर्व विधायक संतोष बाफना ने कहा कि ई-लाइब्रेरी पहले ही लोकार्पित हो चुकी है, लेकिन फिर से लोकार्पण कर खुद की पीठ थपथपाई जा रही है। ऐसे ही एनएमडीसी रेस्ट हाउस तक और अग्रसेन चौक से धरमपुरा व कोर्ट तिराहे से बोधघाट चौक तक का काम पहले ही मंजूर हो चुका है।

महापौर को नहीं दिख रहा धूल का गुबार: पांडे
नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा कि शहर को सुंदर बनाने के नाम पर सड़कों काे चौड़ा किया जाता है, लेकिन गीदम रोड में पहले हुए चौड़ीकरण के लिए की गई तैयारी को पाटकर 17 मीटर रोड को 13 मीटर में बदल दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें