दिवाली की दावत में हत्या का प्रयास:डिनर करने बुलाया घर, फिर 3 लोगों के साथ मिकलर मारा चाकू; पुलिस ने गिरफ्तार कर निकाला जुलूस

जगदलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तारी के बाद तीनों आरोपियों को सिटी कोतवाली से कोर्ट तक पैदल लेकर गए। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तारी के बाद तीनों आरोपियों को सिटी कोतवाली से कोर्ट तक पैदल लेकर गए।

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक व्यक्ति पर चाकू से हमला किया गया। मामला शुक्रवार-शनिवार देर रात का है। बताया जा रहा है कि घायल हुआ व्यक्ति अपने किसी परिचित के घर दिवाली की दावत में गया था। इस दौरान घर में हुए विवाद पर तीन लोगों ने मिलकर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को सिटी कोतवाली से न्यायालय तक जुलूस निकाला है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शहर के लट्टीपारा में रहने वाले राम प्रकाश पटेल ने शांति नगर में रहने वाले अपने परिचित वीरेंद्र शर्मा को दिवाली की दावत पर घर बुलाया था। वहां राम प्रकाश और वीरेंद्र के साथ बैठकर जितेंद्र पटेल, बुधसेन पटेल समेत अन्य लोग डिनर कर रहे थे। इस बीच जितेंद्र और बुधसेन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बीच-बचाव करने गए वीरेंद्र शर्मा पर राम प्रकाश, बुधसेन और जितेंद्र ने चाकू से वीरेंद्र के गले पर वार कर दिया।

घायल वीरेंद्र शर्मा।
घायल वीरेंद्र शर्मा।

आस-पास खड़े लोगों ने पहुंचाया अस्पताल
इस घटना में वीरेंद्र मौके पर ही बेहोश हो गए। वहां मौजूद अन्य लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद वीरेंद्र के बेटे आदित्य शर्मा (21) ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। डॉक्टरों ने बताया कि घाव बहुत गहरा है। इस घटना के बाद लोगों में भी काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है।

अस्पताल में चल रहा इलाज।
अस्पताल में चल रहा इलाज।

थाना से कोर्ट तक निकाला जुलूस, भेजा जेल
सिटी कोतवाली थाना के जवानों ने हत्या का प्रयास करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद इन तीनों को सिटी कोतवाली से कोर्ट तक पैदल लेकर गए। हाथों में हथकड़ी पहना कर करीब 500 मीटर इनका जुलूस निकाला गया। फिर न्यायालय में पेश कर तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...