पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मासूम से अनाचार का मामला:7 दिनों में चालान पेश, एक माह में सजा हो जाएगी तय

जगदलपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर सीमा से सटे इलाके में सात दिनों पहले एक तीन साल की बच्ची के साथ अनाचार की घटना हुई थी। घटना के बाद इस मामले को स्थानीय कुछ लोगों ने दबाने का प्रयास भी किया था, लेकिन जैसे ही मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने तत्काल मामले में एफआईआर दर्ज की थी। एफआईआर दर्ज होने के बाद मिथलेश पटेल नामक युवक को एक घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया था और अब इस मामले में पुलिस ने रिकार्ड सात दिनों के अंदर ही कोर्ट में चालान पेश कर दिया है। बोधघाट थाना प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि अनाचार की घटना के बाद तत्काल मामले में एफआईआर दर्ज की थी और आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। मामला फास्टट्रेक कोर्ट में पेश किया गया और सात दिनों में ही चालान पेश कर दिया है। चालान पेश होने के बाद कोर्ट से एक महीने के अंदर ही आरोपी को सजा मिल जाएगी।

थैंक्यू पुलिस अंकल, जिसने दर्द दिया उसे सजा मिलेगी
इधर बोधघाट पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई के बाद पीड़िता के परिवार ने भी पुलिस को धन्यवाद कहा है। बताया जा रहा है कि तीन साल की मासूम को यह तो नहीं पता है कि उसके साथ क्या हुआ है और जिसने उसके साथ ऐसा किया है वह कहां है। मासूम को बस इतना पता है कि जिसने दर्द दिया उसे अब जल्द ही सजा मिलेगी और पुलिस अंकल तेजी से दर्द देने वाले को सजा देने के लिए काम कर रहे हैं।

प्रदेश का दूसरा और बस्तर संभाग का पहला मामला
इधर मासूमों के साथ अनाचार के मामले में सात दिनों में ही चालान पेश करने का बस्तर संभाग का यह पहला मामला है। इसके अलावा प्रदेश में भी सिर्फ रायगढ़ पुलिस ने ऐसे ही एक मामले में पांच दिनों में चालान पेश किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें