कोरोना कम तो राज्यस्तरीय खेल शुरू:इंटरस्कूल तैराकी, वाटर पोलो और योगा कॉम्पिटिशन में 500 खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

जगदलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जगदलपुर में राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ है। - Dainik Bhaskar
जगदलपुर में राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना के आंकड़े कम हुए तो 21वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का आगाज हो गया है। खास बात यह है कि इस बार यह प्रतियोगिता बस्तर में हो रही है। छत्तीसगढ़ के पांचों संभाग के लगभग 500 खिलाड़ी इस खेल प्रतियोगिता में जौहर दिखाने जगदलपुर पहुंचे हैं। गुरुवार को तैराकी, वाटर पोलो और योगा कॉम्पिटिशन का शुभारंभ भी हो गया है।

पहले दिन 800 और 1500 मीटर की तैराकी प्रतियोगिता हुई।
पहले दिन 800 और 1500 मीटर की तैराकी प्रतियोगिता हुई।

जगदलपुर के नेता जी सुभाष चंद्र बोष तरणपाल (स्वीमिंग पुल) में छत्तीसगढ़ के लगभग 200 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। यहां तैराकी कॉम्पिटिशन में बस्तर, दुर्ग, सरगुजा, रायपुर और बिलासपुर के स्कूली छात्र-छात्राएं पहुंचे हैं। गरुवार को बच्चों के बीच 800 और 1500 मीटर की तैराकी प्रतियोगिता हुई। इस प्रतियोगिता के बाद पहली बार यहां वाटर पोलो का भी आयोजन किया गया। यह प्रतियोगिता 28 नंवबर तक चलेगी।

500 खिलाड़ी इस खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लिए हैं।
500 खिलाड़ी इस खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लिए हैं।

बच्चे बोले- प्रतियोगिता के लिए उत्सुक थे
तैराकी प्रतियोगिता में शामिल हुई दुर्ग की खुशी समेत, डोमन और अयान ने बताया कि कोरोना की वजह से गेम से दूर हो गए थे। प्रैक्टिस करने स्विमिंग पूल भी नहीं जा पा रहे थे। लेकिन जब पता चला कि इस बार प्रतियोगिता होगी तो बेहद खुश हुए। कुछ दिनों पहले ही प्रैक्टिस कि शुरुआत की और आज कॉम्पिटिशन में शामिल होने पहुंच गए।

खबरें और भी हैं...