बस्तर में नाक और कान की राजनीति:सांसद दीपक के बयान पर शिवरतन शर्मा का पलटवार,कहा- ढाई सालों में इन्होंने खुद कटवाई अपनी नाक, अब जनता पछता रही क्यों चुनी हमने कांग्रेस सरकार

जगदलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बस्तर में इन दिनों राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। बीजेपी के बस्तर प्रभारी शिवरतन शर्मा ने मीडिया से बात की। - Dainik Bhaskar
बस्तर में इन दिनों राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। बीजेपी के बस्तर प्रभारी शिवरतन शर्मा ने मीडिया से बात की।

बस्तर में इन दिनों राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है। बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता एक दूसरे पर लगातार तीखी बयानबाजी कर रहे हैं। पूर्व सांसद दिनेश कश्यप व वर्तमान सांसद दीपक बैज के बीच चल रही जुबानी जंग में अब भाजपा के बस्तर प्रभारी व भाटापारा विधायक शिवरतन शर्मा भी कूद पड़े हैं। दो दिग्गज नेताओं के बीच नाक व कान को लेकर चल रही राजनीति अब तूल पकड़ते जा रही है। सांसद दीपक बैज द्वारा बीजेपी ने नाक कटाई वाले बयान पर शिवरतन शर्मा ने अब पलटवार करते हुए कहा कि ऐसी अमर्यादित भाषा का प्रयोग दीपक बैज ही कर सकते हैं। पिछले ढाई सालों से नाक तो दीपक बैज खुद कटवाते आ रहे हैं। जनता इनसे त्रस्त हो गई है। ढाई साल में अपने बस्तर क्षेत्र में एक भी विकास कार्य नहीं करा सके, न तो भ्रष्टाचार रोक पाए और न ही लोगों को मूलभूत सुविधा दिला पाए। ऐसे में बस्तर वासियों के सामने सांसद ने खुद अपनी नाक कटवाई है। शिवरतन शर्मा ने आगे कहा कि 2023 में जब भी विधानसभा का चुनाव होगा हम बस्तर संभाग की सभी सीट जीतेंगे। प्रदेश सहित बस्तर की जनता ये समझ चुकी है कि 2018 के चुनाव में उन्होंने कांग्रेस को गलत चुना है, इसका उनमें पछतावा भी है। बस्तर संभाग में सारे विकास काम सहित शासन की सभी हितग्राही मूलक योजनाएं रूकी हुई हैं। कांग्रेस की सरकार में लगातार हो रहे भ्रष्टाचार को देखते हुए अब जनता तंग आ चुकी है।

दिनेश ने कहा था, कांग्रेस की सरकार दोबारा आई तो अपने कान काट लूंगा

बस्तर के पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने अपना बयान जारी करते हुए कहा था कि कांग्रेस ने हाथ में गंगाजल पकड़ कर उन्होंने जनता से बेरोजगारी भत्ता देने, किसानों का कर्जा माफ करने सहित अनेकों वादे किए थे। लेकिन आज तक एक भी वादे पूरे नहीं हुए। कांग्रेसी कहते है कि छत्तीसगढ़ में सरकार दोबारा आएगी, मैं लिखित में देता हूं कि अगर सरकार दोबारा आई तो मैं अपने कान काट लूंगा। सरकार को आना तो छोड़िए अब ये कितने साल पीछे चले जाएंगे इसका ये खुद अंदाज नहीं लगा पा रहे हैं। कांग्रेस की सरकार से व्यापारी, मजदूर, किसान, बेरोजगार सहित कई वर्ग के लोग त्रस्त हैं। आने वाले चुनाव में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार ही आएगी।

दीपक ने दिया था दिनेश को करार जवाब

बस्तर सांसद दीपक बैज ने दिनेश के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि सरकार जनता चुनेगी, भाजपा नहीं। दिनेश कश्यप ने कान काट लेने वाली बात कही है उनका नाक तो पहले ही कट गया है। भाई केदार कश्यप मंत्री नहीं रहे, दिनेश खुद सांसद नहीं है और 15 साल की सरकार में भाजपा 15 सीट नहीं ला पाई। नाक तो कट चुकी है और बचा हुआ कान है तो उसे 2023 के चुनाव में कटवा लेना हम स्वागत करेंगे।

खबरें और भी हैं...