नगर निगम के खिलाफ BJP का हल्ला बोल:भ्रष्टाचार और यूजर चार्ज के विरोध में दिया धरना; कार्यकर्ता बोले-कांग्रेस का हाथ, भ्रष्टाचार के साथ, महापौर पर भी लगाए कई आरोप

जगदलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जगदलपुर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया है। - Dainik Bhaskar
जगदलपुर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया है।

जगदलपुर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नगर निगम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया है। भाजपाइयों ने कहा कि, नगर निगम में संपत्ति कर में यूजर्स चार्जेस के रूप में भारी बढ़ोतरी की गई है। जिसके खिलाफ बुधवार को सिरहासार भवन के सामने भाजपा ने धरना प्रदर्शन किया है। नगर निगम और कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी के साथ दिनभर आंदोलन चलता रहा। भाजपा पार्षद दल ने भी महापौर सफीरा साहू पर निगम में चल रहे कामों को लेकर अनियमितता का आरोप लगाया है।

स्थानीय सिरहासार भवन के सामने बुधवार को भाजपा कार्यकर्ता इकठ्ठा हुए।
स्थानीय सिरहासार भवन के सामने बुधवार को भाजपा कार्यकर्ता इकठ्ठा हुए।

बस्तर के पूर्व सांसद और भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश कश्यप ने कहा कि, जब से कांग्रेस की सरकार आई है चाहे वो नगर में हो या प्रदेश में सभी जगह भ्रष्टाचार की नई कहानियां गढ़ी जा रही है। जनता के पैसों की लूट मची हुई है। जिसको जितना लूटना है लूट रहा है। भूपेश सरकार अपने किए हुए वादे को छोड़ दूसरे कामों में लगी हुई है। संपत्ति कर माफ करने का वादा करने वाली सरकार सत्ता पर आने के बाद माफ करने की बजाए संपत्तिकर में यूजर चार्ज लगाकर अतिरिक्त कर के रूप में राशि वसूल रही है।

दिनेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश में सभी जगह भ्रष्टाचार की नई कहानियां गढ़ी जा रही है।
दिनेश कश्यप ने कहा कि प्रदेश में सभी जगह भ्रष्टाचार की नई कहानियां गढ़ी जा रही है।

कांग्रेस का हाथ भ्रष्टाचार के साथ - किरणदेव
भाजपा के प्रदेश महामंत्री किरणदेव ने कहा कि, चुनाव के पूर्व कांग्रेस का हाथ गरीबों के साथ और चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस का हाथ भ्रष्टाचार के साथ होता है। उन्होंने कहा कि, 10 साल तक निगम में भारतीय जनता पार्टी की सरकार थी। भाजपा ने जो कार्य किया वो आज भी शहर के लिए मील का पत्थर है। कांग्रेस की निगम सरकार ने उन कार्यों को संवर्धन करने की बजाय उसे बर्बाद करने का काम किया है।

उल जुलूल बयानों से जानी जाती हैं महापौर - संजय पांडे
नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा कि, 20 महीने में महापौर सफीरा साहू के नेतृत्व में नगर निगम में लूट मची हुई है। वीड हार्वेस्टर मशीन, डस्टबिन , खरीदी का मामला, निर्माण कार्य हो ,संपत्ति कर वसूली हो, पाइप लाइन बिछाना ,पार्कों का सौंदर्यीकरण ,खेल मैदान, पार्कों का विकास हो सब जगह निगम सरकार जनता के हित में नहीं स्व हित में कार्य कर रही है। महापौर और निगम अध्यक्ष अपने कार्यों से नहीं बल्कि अपने उल जलूल बयानों और अपनी चमचमाती गाड़ियों से पहचानी जाती हैं।

संजय पांडे ने कहा कि महापौर और निगम अध्यक्ष अपने कार्यों से नहीं बल्कि अपने उल जलूल बयानों और अपनी चमचमाती गाड़ियों से पहचानी जाती हैं।
संजय पांडे ने कहा कि महापौर और निगम अध्यक्ष अपने कार्यों से नहीं बल्कि अपने उल जलूल बयानों और अपनी चमचमाती गाड़ियों से पहचानी जाती हैं।

उन्होंने कहा कि, वीड हार्वेस्टर मशीन की जांच प्रतिवेदन भाजपा पार्षद दल के लगातार दबाव के बाद 9 महीने के पश्चात आई है ,जो कि सरासर भ्रामक और गोलमोल असत्य पर आधारित है। जिन बिन्दुओं पर भाजपा पार्षद दल ने आरोप लगाए हैं, वे आज भी यथावत है। जवाब के नाम पर भ्रम फैलाया जा रहा है।