मेडिकल कॉलेज में एक और कोरोना पॉजिटिव:जगदलपुर में फेयरवेल पार्टी में शामिल महिला स्टाफ का टेस्ट पॉजिटिव, अब तक 11 मिले

जगदलपुर7 महीने पहले
मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायलॉजी लैब की एक और महिला स्टाफ कोरोना पॉजिटिव आई है।

जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज के माइक्रोबायलॉजी लैब की एक और महिला स्टाफ कोरोना पॉजिटिव आई है। महिला कर्मचारी को भी होम आइसोलेट किया गया है। बताया जा रहा है कि, कॉलेज में 4 दिन पहले हुई फेयरवेल पार्टी में वह भी शामिल थीं।

इससे पहले बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में डॉक्टर, लैब टेक्नीशियन समेत कुल 10 स्टाफ संक्रमित मिले थे। मेडिकल स्टाफ के संक्रमितों का आंकड़ा अब 11 हो गया है। फिलहाल माइक्रोबायलॉजी लैब में सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है।

कोविड प्रभारी नवीन दुल्हानी ने बताया कि ऐसे सभी लोगों का सैंपल इकट्ठा किया जा रहा है, जो संक्रमितों के संपर्क में आए थे। फिलहाल 22 से ज्यादा लोगों की कोरोना जांच की जा चुकी है। इसके अलावा कांटेक्ट ट्रेसिंग भी की जा रही है। जिन स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उन्हें कोरोना की वैक्सीन भी लग चुकी है। मेडिकल कॉलेज की एक महिला स्टाफ के अलावा गुरुवार को एक अन्य 7 साल की बच्ची और एक ग्रामीण भी संक्रमित मिले हैं। सभी लोगों को होम आइसोलेट किया गया है।

जगदलपुर में 10 मेडिकल स्टाफ को कोरोना:मेडिकल कॉलेज में रखी थी फेयरवेल पार्टी, बाहरी के भी शामिल होने की चर्चा; सभी होम आइसोलेट

इधर, गुरुवार को बस्तर जिले से ही 5 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। कांकेर, कोंडागांव, नारायणपुर, बीजापुर, सुकमा और दंतेवाड़ा में संक्रमितों का आंकड़ा शून्य रहा है। बस्तर संभाग में कोरोना के कुल 55 एक्टिव मरीज हैं। सबसे ज्यादा बस्तर जिले में 30 हैं।

खबरें और भी हैं...