पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंद्रावती नदी में डूबी युवती:मानसिक रूप से बीमार युवती के कीचड़ में पैर फिसलने से नदी में गिरने की आशंका; 3 घंटे की मशक्कत के बाद मिला शव

जगदलपुर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इंद्रावती नदी में डूबने से एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती की मौत हो गई है। - Dainik Bhaskar
इंद्रावती नदी में डूबने से एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती की मौत हो गई है।

बस्तर की जीवनदायिनी कही जाने वाली इंद्रावती नदी में डूबने से एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती की मौत हो गई है। घटना बुधवार सुबह की बताई जा रही है। परिजनों के अनुसार रोज की तरह दैनिक क्रिया करने के लिए युवती नदी किनारे गई हुई थी। आशंका जताई जा रही है कि कीचड़ की वजह से पैर फिसलने से वह पानी में जा गिर गई होगी।

बुधवार की सुबह पथरागुड़ा की रहने वाली लक्ष्मी गुप्ता (20) परिजनों को बता कर नदी किनारे गई हुई थी। जब 2 से 3 घंटे तक वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों की चिंता बढ़ गई। परिवार के सदस्य नदी किनारे पहुंचे जहां लक्ष्मी उन्हें नजर नहीं आई , लेकिन कीचड़ में पड़ा चप्पल जरूर दिखा। परिजनों ने चप्पल से ही युवती के पानी में डूबने की आशंका जताई।

जिसके बाद इसकी सूचना जगदलपुर सिटी कोतवाली में दी गई । मौके पर जवान और SDRF की टीम पहुंची। सिटी कोतवाली TI एमन साहू ने बताया कि इंद्रावती नदी में लाश को ढूंढने कड़ी मशक्कत की गई और लगभग 2 से 3 घंटे के बाद लाश को ढूंढ पाए। वहीं मर्ग कायम कर युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेकाज भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...