छत्तीसगढ़ में पुलिसवाले का मर्डर:पत्नी के सामने 3 लोगों ने चाकू से मारा और भाग गए, 9 नवंबर से ड्यूटी पर नहीं गयाा था

जगदलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में अज्ञात लोगों ने भैरमगढ़ थाना में पदस्थ सहायक आरक्षक की हत्या कर दी है। घटना गुरुवार-शुक्रवार देर रात की है। बताया जा रहा है कि जवान 9 नवंबर से ड्यूटी से अनुपस्थित था। हत्या करने से पहले हत्यारों ने जवान को शराब पिलाई, फिर कुछ देर बाद घर में घुसकर पत्नी के सामने ही चाकू से वार कर मार डाला। घटना भैरमगढ़ थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सहायक आरक्षक सुदरु हेमला (35) भैरमगढ़ के पत्ता गोदाम पारा में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। गुरुवार की शाम कुछ लोगों ने सुदरु को शराब पिलाई थी। इस दौरान उनके और जवान के बीच कुछ विवाद हुआ था। विवाद को बढ़ता देख सुदरु रात में घर आ गया था। उसने विवाद की जानकारी अपनी पत्नी को भी दी थी।

सुदरु हेमला।
सुदरु हेमला।

उसी रात लगभग 11.30 से 12.30 बजे के बीच तीनों शराबी घर पहुंचे। जिन्होंने सुदरु के साथ घर में फिर से गाली-गलौज की। फिर पत्नी के सामने ही चाकू से सीने में वार कर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। वहीं इस घटना की सूचना पत्नी ने आसपास के लोगों को दी।

पड़ोसियों की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। भैरमगढ़ SDOP तेरेश साहू ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। आपसी विवाद की वजह से हत्या की गई है। जवान की पत्नी हत्यारों को नहीं पहचानती है। फिलहाल कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।