जाम छलकाए, फिर दोस्त को मार दिया चाकू:शराब पीने के बाद विवाद हुआ तो पेट में मार दिया चाकू, आंतें बाहर निकली; डेढ़ घंटे तड़पता रहा फिर ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल

दंतेवाड़ाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घायल को एम्बुलेंस 108 की मदद से  दंतेवाड़ा जिला अस्पताल लाया गया है। - Dainik Bhaskar
घायल को एम्बुलेंस 108 की मदद से दंतेवाड़ा जिला अस्पताल लाया गया है।

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में शुक्रवार शाम एक युवक ने शराब के नशे में अपने ही दोस्त को चाकू मार दिया। इसके बाद मौके से भाग निकला। हमले में घायल युवक करीब डेढ़ घंटे तक सड़क पर ही तड़पता रहा। ग्रामीणों ने देखा तो उसे उठाकर घर ले गए और पुलिस को सूचना दी। युवक को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात गीदम थाना क्षेत्र में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम हितामेटा गांव के स्कूल पारा में पेड़ के नीचे फूलधर (35), शिवराम सहित अन्य ग्रामीण बैठे शराब पी रहे थे। कुछ समय बाद फूलधर और शिवराम को छोड़ अन्य ग्रामीण वहां से चले गए। इसके बाद किसी बात को लेकर फूलधर और शिवराम के बीच विवाद शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ी कि शिवराम ने फूलधर के पेट में चाकू से दो-तीन वार कर दिए।

आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

कुछ देर बाद जब ग्रामीण उधर से निकले तो फूलझर को तड़पते हुए देखा। इस पर उसे उठाकर घर ले गए। सूचना मिलने पर गांव के सरपंच भी पहुंच गए और कॉल कर एंबुलेंस को बुलाया। कर्मचारियों ने ERCP की मदद से प्राथमिक उपचार देने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी स्थिति गंभीर है। आंत पूरी तरह से बाहर आ गई है। वहीं आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

खबरें और भी हैं...