बस्तर में थम नहीं रहा है 'थूक' पर बवाल:डी पुरंदेश्वरी के बयान पर दंतेवाड़ा में कांग्रेसियों ने BJP का किया पुतला दहन, जगदलपुर में पूर्व मंत्री को थूकदान भेंट करने पहुंचे NSUI कार्यकर्ता

जगदलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दंतेवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा का पुतला दहन किया। - Dainik Bhaskar
दंतेवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा का पुतला दहन किया।

छत्तीसगढ़ की भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के कांग्रेस सरकार के खिलाफ थूक वाले बयान ने अब तूल पकड़ लिया है। बस्तर संभाग के अलग-अलग जिलों में कांग्रेसियों द्वारा जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। एक तरफ जहां दंतेवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा का पुतला दहन किया तो वहीं दूसरी तरफ जगदलपुर में NSUI के कार्यकर्ता पूर्व मंत्री केदार कश्यप को थूकदान भेंट करने उनके निवास पहुंच गए। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की गई।

NSUI के कार्यकर्ता पूर्व मंत्री व भाजपा नेता केदार कश्यप को थूकदान भेंट करने पहुंच गए।
NSUI के कार्यकर्ता पूर्व मंत्री व भाजपा नेता केदार कश्यप को थूकदान भेंट करने पहुंच गए।

दंतेवाड़ा में किया गया भाजपा का पुतला दहन
दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय में जिले भर के कांग्रेसी कार्यकर्ता इकठ्ठा हुए। जिन्होंने भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही डी पुरंदेश्वरी सहित भाजपा का पुलता दहन भी किया गया। पुतला दहन के समय पुलिस के साथ पार्टी कार्यकर्ताओं की थोड़ी झूमाझटकी भी हुई। कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष अवधेश सिंह गौतम ने कहा कि, डी पुरंदेश्वरी ने जिस तरह से छत्तीसगढ़ के मुखिया और पूरे मंत्रीमंडल पर थूकने वाली बात कही है, यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने पूरे छत्तीसगढ़ का अपमान किया है।

NSUI ने केदार कश्यप के घर के सामने किया प्रदर्शन
इधर थूक वाले बयान के विरोध में जगदलपुर में NSUI के कार्यकर्ता पूर्व मंत्री व भाजपा नेता केदार कश्यप को थूकदान भेंट करने पहुंच गए। इस दौरान जमकर नारेबाजी भी हुई। NSUI के कार्यकर्ता अंकित सिंह ने बताया कि, हमने पूर्व मंत्री के घर का घराव किया है। उनके घर के सामने थूकदान हमारी ओर से रखा गया है।

डी पुरंदेश्वरी ने कह दिया था कि, यदि भाजपा पीछे मुड़ कर थूकेगी तो भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा।
डी पुरंदेश्वरी ने कह दिया था कि, यदि भाजपा पीछे मुड़ कर थूकेगी तो भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा।

डी पुरंदेश्वरी ने दिया था यह बयान
बस्तर में भाजपा के चिंतन शिविर के आखिरी दिन कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भरी सभा में छत्तीसगढ़ प्रभारी ने कह दिया कि, भाजपा यदि पीछे मुड़ कर थूकेगी तो भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल बह जाएगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ की पीठ पर चाकू चलाया है। डी पुरंदेश्वरी के इस बयान के बाद अब राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज हो गई है।