पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन:जगदलपुर में कांग्रेसियों ने निकाली साइकिल रैली, मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते शहर के लगाए चक्कर, दंतेवाड़ा में बारिश ने डाली खलल

जगदलपुर/दंतेवाड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जगदलपुर संभागीय मुख्यालय में कांग्रेसियों ने महंगाई के खिलाफ निकली साइकिल रैली। - Dainik Bhaskar
जगदलपुर संभागीय मुख्यालय में कांग्रेसियों ने महंगाई के खिलाफ निकली साइकिल रैली।

देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में जगदलपुर संभागीय मुख्यालय में बुधवार को कांग्रेसियों ने साइकिल रैली निकाली है। जगदलपुर विधायक रेखचन्द जैन व जिला अध्यक्ष राजीव शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस भवन से रैली की शुरुआत की। साइकिल से शहर के सभी चौक-चौराहे का चक्कर लगाया व वापस कांग्रेस भवन पहुंच रैली को खत्म किया। इस दौरान मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई। इधर बारिश की वजह से दंतेवाड़ा में कांग्रेसी रैली नहीं निकाल पाए।

महंगाई से जनता है त्रस्त - राजीव शर्मा

कांग्रेस के जगदलपुर जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि हर दिन देश में महंगाई बढ़ती जा रही है। पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। देश की जनता त्रस्त हो गई है, वहीं बढ़ती महंगाई के विरोध में अब लोग सड़क पर उतर आएं हैं। उसके बावजूद भी मोदी सरकार के कान में जूं नहीं रेंग रही है। केंद्र सरकार को जगाने के लिए, महंगाई को कम करने की मांग को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है। हम चाहते हैं कि मोदी सरकार होश में आएं और देश की जनता के साथ न्याय करते हुए महंगाई को कम करें।

बारिश की वजह से दंतेवाड़ा में नहीं निकली रैली

एक तरफ जहां महंगाई के विरोध में छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में कांग्रेसियों द्वारा रैली निकाली गई, तो वहीं दंतेवाड़ा में रैली पर बारिश ने खलल डाल दिया। कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष अवधेश सिंह गौतम ने बताया कि सुबह से ही कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं के द्वारा रैली की तैयारी कर ली गई थी। कार्यकर्ता इकठ्ठा भी हो गए थे, लेकिन जिस समय साइकिल रैली निकालनी थी उस समय अचानक तेज झमाझम बारिश होनी शुरू हो गई। इस वजह से मुख्यालय में साइकिल रैली का आयोजन नहीं किया जा सका। हालंकि कांग्रेसियों कांग्रेस कार्यालय से ही मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए।

खबरें और भी हैं...