बेटे ने पिता पर किया जानलेवा हमला:पिता ने फूल तोड़ने से किया मना, तो बेटे ने कुल्हाड़ी से मार कर किया अधमरा, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी, गया सलाखों के पीछे

जगदलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामूली विवाद के चलते बेटे ने पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया था। - Dainik Bhaskar
मामूली विवाद के चलते बेटे ने पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया था।

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एक बेटे ने अपने ही पिता पर कुल्हाड़ी से वार कर उन्हें अधमरा कर दिया है। मामला बोधघाट थाना क्षेत्र के आड़ावल गांव के दुर्गा मंदिर चौक का है। मामूली विवाद के चलते बेटे ने पिता के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया था। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। मौके से पुलिस ने कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।

नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, आड़ावल का रहने वाला सुकरु बघेल (30) घर के आंगन में लगे पौधों से फूल तोड़ रहा था। पिता शंकर बघेल ने फूल तोड़ने से बेटे को मना किया। जिससे दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए बेटे ने पास में ही रखे कुल्हाड़ी से पिता पर जानलेवा हमला कर उन्हें अधमरा कर दिया। इस घटना में शंकर बघेल के सिर पर गहरी चोट भी आई है। चीख पुकार की आवाज सुन कर मौके पर परिवार के सदस्य पहुंचे। उन्होंने घायल अवस्था में घर के आंगन में पड़े शंकर बघेल को मेडिकल कॉलेज लेकर गए। जहां उसका इलाज चल रहा है।

नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार ने बताया कि, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं आरोपी सुकरु बघेल को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ में इसने अपना जुर्म कबूला। जिसके बाद गिरफ्तारी की कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश कर इसे जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...