PM की सुरक्षा में चूक पर भाजपा का मौन व्रत:पूर्व मंत्री केदार बोले- हिंदुस्तान के इतिहास में कांग्रेस ने खेला घिनौना खेल, दिन भर दिया धरना

जगदलपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जगदलपुर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मौन धरना दिया। - Dainik Bhaskar
जगदलपुर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मौन धरना दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के विरोध में बस्तर में भी भाजपाइयों में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है। जगदलपुर में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ मौन व्रत रख अपना विरोध जताया है। पूर्व मंत्री केदार कश्यप, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप समेत भाजपा के अन्य दिग्गज नेता कांग्रेस को सद्बुद्धि प्रदान करने महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास दिनभर मौन धारण कर बैठे रहे।

पूर्व मंत्री और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार कश्यप ने कहा कि, सत्ता पाने की अंधी लालसा में कांग्रेस निम्न स्तर की राजनीति पर उतर आई है। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने जानबूझ कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा मे लापरवाही की है। इस गंभीर घटना के बाद कांग्रेसी नेताओं-वक्ताओं के ओछे बयान भी कांग्रेस की दूषित सोच और निम्न मानसिकता को दर्शा रहे हैं। इस गंभीर घटना और अपने कृत्य के लिए कांग्रेस को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

भाजपा जिला अध्यक्ष रूपसिंह मंडावी ने कहा कि, कांग्रेस की सद्बुद्धि के लिए आज भाजपा ने मौन धरना दिया है। देश की जनता नफरत की राजनीति करने वाली कांग्रेस की करतूतों को देख रही है। समूचे देश में भाजपा मौन धरना प्रदर्शन कर रही है। इधर संभागीय मुख्यालय जगदलपुर में एक दिन पहले भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पंजाब की कांग्रेस सरकार का पुतला भी दहन किया है।

खबरें और भी हैं...