पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना से जंग:शहर में शुरू की मुफ्त सैनिटाइजेशन सेवा

जगदलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीपल्स केयर संस्था ने हेल्पलाइन नंबर 7646959925 भी जारी किया

पीपल्स केयर संस्था ने मंगलवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों में निःशुल्क सैनिटाइजेशन की सेवा शुरू की है। महापौर सफीरा साहू ने नया बस स्टैंड में सैनिटाइजेशन की शुरुआत की। संस्था के पदाधिकारी सुरेश यादव ने बताया कि उनकी संस्था की ओर से कोरोना महामारी से बचाव तथा रोकथाम के लिए और जनता की सुरक्षा के मद्देनजर शहर के सभी क्षेत्रों में निःशुल्क सैनिटाइजेशन करने का निर्णय लिया गया है। इसके लिए संस्था की तरफ से एक हेल्पलाइन नम्बर 7646959925 जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि हेल्पलाइन नंबर की सहायता से जरूरतमंद लोगों को संस्था द्वारा सेवा प्रदान की जाएगी। इस दौरान महापौर सफीरा साहू, निगम अध्यक्ष कविता साहू, नेता प्रतिपक्ष संजय पांडेय, यशवर्धन राव, पार्षद शुभम यदु, सुरेश गुप्ता, गायत्री मगराज आदि मौजूद थे।

एक महीने में 600 घरों काे कर चुके हैं सैनिटाइज
कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए जिला प्रशासन के अलावा पीपल्स संस्था घरों के साथ बैंकों को भी सैनिटाइज करवा रही है। संस्था के पदाधिकारी यादव ने बताया कि पिछले एक महीने में 6 से ज्यादा बैंकों को तीन से चार बार तो वहीं दूसरी ओर करीब 600 घरों को संस्था के सदस्य सैनिटाइज कर चुके हैं। इस काम में कोई परेशानी न हो, इसके लिए दो टीम बनाई गई है, जिसमें इस समय 6 सदस्य काम कर रहे हैं। आने वाले दिनों में बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए टीम की संख्या बढ़ाई जाएगी। इसके लिए संस्था के सदस्यों से बातचीत कर ली गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें