पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना बेकाबू:संक्रमित गर्भवती ने मृत बच्चे को दिया जन्म, वह भी मिला पॉजिटिव

जगदलपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इधर किरंदुल की रहने वाली एक युवती की मौत

कोरोना संक्रमितों की मौत लगातार जारी है। बुधवार को मेकॉज में भर्ती एक युवती के अलावा गर्भ में पल रहे शिशु की भी कोरोना संक्रमित होकर मौत हो गई है। बताया जाता है कि फरसगांव की रहने वाली एक कोरोना संक्रमित गर्भवती महिला को मेकॉज में भर्ती किया गया था।

कोरोना संक्रमण के बीच ही गर्भ में ही उसकी मौत हो गई। बाद में जब प्रसव हुआ तो मरा हुआ बच्चा पैदा हुआ। उसकी जब कोरोना जांच की गई तो वह भी पॉजिटिव मिला। इसके अलावा किरंदुल की रहने वाली 19 साल की युवती की भी मेकॉज में इलाज के दौरान मौत हो गई। अब कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 110 हो गई है।

बस्तर जिले में मिले 85 नए केस, अब 531 एक्टिव
बस्तर जिले में मंगलवार को कुल 85 नए मामले सामने आए थे। वहीं बस्तर जिले में एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 531 हो चुकी है। अब तक कुल 9458 लोग कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। लगातार बढ़ रहे मामलों के बावजूद कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर कोई भी न तो सख्ती दिख रही है और न ही किसी तरह की कोई पाबंदी ही नजर आ रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें