पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:बालाजी वार्ड में जांच, पहले दिन कोई पॉजिटिव नहीं

जगदलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के बालाजी वार्ड को शनिवार से कंटेनमेंट जोन में शामिल किया गया है। कंटेनमेंट जोन में शामिल होने के बाद पहले ही दिन वार्ड में 1247 लोगों का कोरोना चेकअप किया गया। इस दौरान एक राहत की बात यह रही कि एक भी व्यक्ति पॉजिटिव नहीं मिला। जांच दल के नोडल वनीष दुबे ने बताया कि वार्ड में छह टीमों को जांच के लिए लगाया गया था। इस दौरान 1247 लोगों में 678 लोगों का एंटीजन टेस्ट करवाया गया जबकि 463 लोगों का आरटीपीसीआर जांच की गई है।

वार्ड में रहने वाले लोगों के अलावा वार्ड से गुजरने वाले राहगीरों का भी कोरोना टेस्ट किया गया है। अभी वार्ड में आने वाले एक-दो दिनों तक और जांच अभियान जारी रहेगा। यह पूरा अभियान कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए चलाया जा रहा है। इसके तहत शहर के अलग-अलग वार्डों को कंटेनमेंट जोन में शामिल कर सघन जांच अभियान चलाकर पॉजिटिव मरीजों को ढूंढकर उन्हें आईसोलेट कर ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें