पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:बडेबेड़मा सड़क की होगी जांच, एक हफ्ते में पूरी न हुई तो ग्रामीणों ने दी धरने की चेतावनी

नकुलनार10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कटेकल्याण ब्लॉक के बड़ेबेड़मा गांव की सड़क कागजों में बनने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। सड़क की जानकारी के लिए बुधवार को बड़ेबेड़मा गांव के ग्रामीण स्थानीय जन प्रतिनिधियों के साथ कलेक्टरेट पहुंचकर कलेक्टर से सड़क में हुई गड़बड़ी की जांच और सड़क बनाने की मांग की। कलेक्टर ने सड़क की जांच राज्य स्तरीय टीम से करवाने के साथ साथ जांच पूरी होने तक ग्रामीणों को परेशानी न हो इसके लिए सड़क में मुरुम डलवाने का अश्वासन दिया। इधर कलेक्टर को सड़क की जांच का आवेदन देने गये जिला पंचायत सदस्य शंकर कुंजाम ने कहा हम कलेक्टर के अश्वासन को मान रहे हैं पर जल्द जांच पूरी हो। कटेकल्याण जनपद उपाध्यक्ष जितेंद्र सोरी ने कहा कि जांच एक हफ्ते में पूरी हो नहीं तो एक हफ्ते बाद हम जिला मुख्यालय में धरना देंगे। सड़क के मामले में ग्रामीणों ने बेड़मा गांव की सड़क दूसरे गांव में बनाने वाले अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की।

पालनार से बड़ेबेड़मा के बीच 2016-17 में सड़क की मिली थी स्वीकृति
दरअसल पालनार से बड़ेबेड़मा के बीच वर्ष 2016-17 में सड़क की स्वीकृति मिली थी। लोकनिर्माण विभाग ने इस सड़क को केंद्रीय मंत्री के प्रवास के दौरान जिला मुख्यालय की सड़क की मरम्मत करवा दी। बिना किसी उच्च अधिकरियों को सूचना दिए सड़क का स्थल परिवर्तन दन्तेवाड़ा लोक निर्माण विभाग ने करवा दिया। दस्तावेजों में पालनार से बड़ेबेड़मा सड़क में डामरीकरण करना दिखाया जा रहा है जबकि हकीकत में इस सड़क में कोई काम ही नहीं हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser