अलग-अलग हादसे में 4 घायल, एक ने तोड़ा दम:गीदम-जगदलपुर हाईवे पर स्कार्पियों की ठोकर से युवक की मौत, मारडूम में आमने-सामने ही भिड़ गईं दो कार; घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

जगदलपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गीदम-जगदलपुर NH-63 पर शनिवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियों की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। - Dainik Bhaskar
गीदम-जगदलपुर NH-63 पर शनिवार को तेज रफ्तार स्कॉर्पियों की टक्कर से एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई है।

जगदलपुर में अलग-अलग सड़क हादसे में एक युवक की मौत और 4 लोग घायल हुए हैं। पहला हादसा गीदम-जगदलपुर NH-63 पर हुआ। जहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियों की ठोकर से एक बाइक सवार युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं मारडूम इलाके में भी दो कार की आमने-सामने टक्कर में एक महिला समेत चार लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बारसूर घाटी में दो वाहनों की भिड़ंत हो गई, जिसमें 4 लोग लोग घायल हुए हैं।
बारसूर घाटी में दो वाहनों की भिड़ंत हो गई, जिसमें 4 लोग लोग घायल हुए हैं।

तेज रफ्तार ने ले ली युवक की जान

जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर की तरफ से तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गीदम की ओर आ रही थी। इस बीच विपरीत दिशा से आ रहे बाइक चालक को गीदम वनोपज जांच नाका के पास स्कॉर्पियों ने जबरदस्त ठोकर मार दी। इस हादसे में मड़से गांव के रहने वाले युवक महेश वेक (18) की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही गीदम थाना के जवान मौके पर पहुंचे। जिन्होंने मृत युवक के शव को गीदम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इसके बाद स्कॉर्पियो चालक युवराज सिंह भास्कर (21) को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद फौरन मारडूम थाना के जवान पहुंचे और सभी घायलों को लोहंडीगुड़ा अस्पतला लेजाया गया।
हादसे की जानकारी मिलने के बाद फौरन मारडूम थाना के जवान पहुंचे और सभी घायलों को लोहंडीगुड़ा अस्पतला लेजाया गया।

उधर, जगदलपुर-बारसूर मार्ग में शनिवार को ही दो कारों में आमने-सामने भिडंत हो गई। जिसमें एक महिला समेत कुल 4 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, सभी घायल बारसूर की तरफ से जगदलपुर की तरफ जा रहे थे। इस बीच मारडूम थाना क्षेत्र इलाके में बारसूर घाटी के ​​​​​​अंधे मोड़ में दोनों वाहनों की भिड़ंत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद फौरन मारडूम थाना के जवान पहुंचे और सभी घायलों को लोहंडीगुड़ा अस्पताल लेजाया गया है।

खबरें और भी हैं...